IND vs WI Playing 11: दूसरे टेस्ट मैच से पहले Rohit ने प्लेइंग इलेवन का किया खुलासा, इस खिलाड़ी को देंगे मौका

IND vs WI 2nd Test Rohit Sharma Reveals India Playing 11 दो टेस्ट मैच की सीरीज में भारत ने 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। दूसरा टेस्ट मैच वेस्टइंडीज के पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा। पहले टेस्ट में टीम इंडिया की पिक्चर सुपरहिट रही थी। बल्लेबाजी में यशस्वी जायसवाल और कप्तान रोहित शर्मा ने शतकीय पारी खेली थी।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 19 Jul 2023 06:30 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jul 2023 12:02 PM (IST)
IND vs WI Playing 11: दूसरे टेस्ट मैच से पहले Rohit ने प्लेइंग इलेवन का किया खुलासा, इस खिलाड़ी को देंगे मौका
रोहित शर्मा ने मैच से पहले प्लेइंग इलेवन का किया खुलासा। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। IND vs WI 2nd Test Rohit Sharma Reveals India Playing 11: वेस्टइंडीज और भारत के बीच दूसरा टेस्ट मैच त्रिनिनाद में 20 जुलाई को खेला जाएगा। दोनों टीमें त्रिनिदाद पहुंच गई हैं। यह टेस्ट मैच रोहित शर्मा का 100वां टेस्ट मैच है। इस अवसर पर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि यह रोज-रोज नहीं होता। साथ ही ईशान किशन को मौका देने को लेकर बड़ी बात कही।

दो टेस्ट मैच की सीरीज में भारत ने 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। दूसरा टेस्ट मैच वेस्टइंडीज के पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा। पहले टेस्ट में टीम इंडिया की पिक्चर सुपरहिट रही थी। बल्लेबाजी में यशस्वी जायसवाल और कप्तान रोहित शर्मा ने शतकीय पारी खेली थी, तो गेंदबाजी में रविचंद्रन अश्विन का जादू सिर चढ़कर बोला था।

A special century 💯

Hear what #TeamIndia Captain @ImRo45 had to say on the occasion of 1️⃣0️⃣0️⃣th Test between India & @windiescricket 👌🏻👌🏻

Watch the Full Press Conference Here 🔽 #WIvIND https://t.co/zl5hIBNczw pic.twitter.com/3k5lgR84PL— BCCI (@BCCI) July 19, 2023

टीम में नहीं होगा बदलाव

दूसरे मैच से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। रोहित ने कहा, "टीम में कोई बदलाव नहीं होगा, लेकिन जैसा कि बारिश का अनुमान है, उसे देखते हुए परिस्थितियों के हिसाब से फैसला लिया जाएगा"। रोहित ने यशस्वी जायसावल के प्रदर्शन पर कहा, "भारतीय टीम में परिवर्तन हो रहा है। युवा खिलाड़ी अपनी जिम्मेदारी ले रहे हैं। युवा खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट का भविष्य हैं। यह टीम को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाएंगे"।

विकेटकीपिंग ने किया है प्रभावित

रोहित शर्मा ने ईशान किशन के प्रदर्शन पर कहा, "ईशान किशन के पास बहुत क्षमता है। उसने थोड़े ही समय में टीम में अपनी जगह बना ली है। उसने हाल ही में वनडे प्रारूप में दोहरा शतक जड़ा है। हमें उसके टैलेंट को यूज करना है। इसीलिए हमें उसे और अधिक मौके देने चाहिए। वह बाएं हाथ का बल्लेबाज है और वह आक्रामक क्रिकेट खेलने में माहिर है, उसकी विकेटकीपिंग ने काफी प्रभावित किया है"।

chat bot
आपका साथी