IPL 2022: CSK के स्टार खिलाड़ी दीपक चाहर को कौन कर सकता है रिप्लेस, पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने बताया नाम

दीपक चाहर को भारत और वेस्टइंडीज के बीच कोलकाता में खेले गए तीन मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मैच में चोट लग गई थी इस चोट की वजह से ऐसा माना जा रहा है कि वो शायद आइपीएल 2022 के पहले हाफ तक एक्शन से दूर रह सकते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Thu, 17 Mar 2022 07:43 AM (IST) Updated:Thu, 17 Mar 2022 07:43 AM (IST)
IPL 2022: CSK के स्टार खिलाड़ी दीपक चाहर को कौन कर सकता है रिप्लेस, पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने बताया नाम
सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। चेन्नई सुपर किंग्स ने आइपीएल 2022 के लिए अपने स्टार खिलाड़ी दीपक चाहर को रिटेन नहीं किया था, लेकिन इस सीजन के लिए हुई नीलामी में सीएसके ने इस खिलाड़ी को खरीदने के लिए पूरी ताकत लगा दी और आखिरकार 14 करोड़ रुपये में खरीद लिया। इसमें कोई शक नहीं है कि दीपक चाहर कप्तान एम एस धौनी के चहेते हैं और उनकी रणनीति का अहम हिस्सा भी रहे हैं, लेकिन इस सीजन के शुरु होने से ठीक पहले दीपक चाहर चोटिल हो गए थे। ऐसे में माना जा रहा है कि वो शायद इस सीजन के पहले हाफ तक टीम के लिए नहीं खेल पाएं। दीपक चाहर शानदार गेंदबाजी तो करते ही हैं साथ ही साथ वो निचले क्रम पर टीम के लिए उपयोगी पारी भी खेलते हैं। 

दीपक चाहर को भारत और वेस्टइंडीज के बीच कोलकाता में खेले गए तीन मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मैच में चोट लग गई थी इस चोट की वजह से ऐसा माना जा रहा है कि वो शायद आइपीएल 2022 के पहले हाफ तक एक्शन से दूर रह सकते हैं। अब सीएसके को दीपक चाहर के फिटनेस रिपोर्ट का इंतजार है जो इन दिनों एनसीए में हैं और अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। वहीं आइपीएल 2022 से पहले टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वसीम जाफर ने बताया कि दीपक चाहर जितने दिनों तक सीएसके के लिए नहीं खेलेंगे तब तक कौन खिलाड़ी उन्हें रिप्लेस कर सकता है। 

ईएसपीएन क्रिकइंफो से बात करते हुए जाफर ने कहा कि कप्तान धौनी पावरप्ले के ओवरों के लिए तुषार देशपांडे, सिमरजीत सिंह या मुकेश चौधरी को शामिल कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि धौनी हमेशा ही युवा और अपकैप्ड खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ाते रहते हैं चाहे वो तुषार देशपांडे, सिमरजीत सिंह या फिर मुकेश चौधरी हों। मुंबई की विकेट पर थोड़ी गति की जरूरत होगी ताकि ये लोग गेंदबाजी कर सकें। आपको बता दें कि सीएसके के सलामी बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ भी चोटिल हैं और वो श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे। सीएसके को आइपीएल 2022 में अपना पहला मैच केकेआर के खिलाफ 26 मार्च को खेलना है। 

chat bot
आपका साथी