अनुष्का शर्मा को आया गुस्सा, फारूख इंजीनियर की बात पर दिया करारा जवाब

विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने कहा कि झूठी खबरों पर मैं हमेशा चुप रहती थी लेकिन अब ये मेरे लिए मुश्किल हो गया है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Thu, 31 Oct 2019 07:05 PM (IST) Updated:Thu, 31 Oct 2019 09:02 PM (IST)
अनुष्का शर्मा को आया गुस्सा, फारूख इंजीनियर की बात पर दिया करारा जवाब
अनुष्का शर्मा को आया गुस्सा, फारूख इंजीनियर की बात पर दिया करारा जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर फारूख इंजीनियर ने ये कहा था कि वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया के सेलेक्टर्स विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा की चाय का कप उठाने में व्यस्त थे। इस बात पर अनुष्का ने ट्विटर के जरिए अपनी बात रखी है। अनुष्का ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं हमेशा झूठी और मनगढ़ंत खबरों पर चुप रहती थी, लेकिन अब मेरे लिए ये मुश्किल हो गया है। 

अपने ट्वीट में अनुष्का ने लिखा कि मैं तब भी चुप रहती थी जब विराट से मेरी शादी नहीं हुई थी और उनके खराब प्रदर्शन का ठीकरा मेरे सर पर फोड़ दिया जाता था। मेरे बारे में कहा जाता था कि मैं टीम की बैठक का हिस्सा हुआ करती थी और चयन प्रक्रिया को भी प्रभावित करती थी। मैं तब भी चुप रही। अपने पति के साथ विदेश दौरे को लेकर भी मुझे सुर्खियों में लाया जाता रहा है। पर किसी ने सच जानने की कोशिश नहीं की। अगर बोर्ड से विदेशी दौरे के बारे में कोई पूछे तो उसे मिलेगा की मैंने हमेशा नियमों का पालन किया है। नियमों के अंदर ही मैंने सारा काम किया। इस तरह के आरोपों पर भी मैं चुप रही। 

pic.twitter.com/joYNfHrEMM

— Anushka Sharma (@AnushkaSharma) October 31, 2019

अनुष्का ने अपने ट्वीट में लिखा कि बार-बार किसी बात को बोला जाए तो लोग उसे सच मानने लगते हैं। मैंने अपने करियर के 11 वर्षों में तमाम विवादों पर चुप्पी साधे रखी। मेरे चुप रहने की वजह से जो झूठ मेरे बारे में बोला जाता है उसे लोग सच मान लेते हैं, लेकिन अब ये सब खत्म होता है। उन्होंने लिखा कि मुझ पर आरोप लगाया गया है कि विश्व कप के दौरान चयनकर्ताओं ने मुझे चाय पिलाई थी, लेकिन मैं वहां एक मैच देखने गई थी। उस दौरान में फैमिली बॉक्स में बैठी थी ना कि चयनकर्ताओं के साथ। अगर आपको सेलेक्शन कमेटी पर सवाल खड़े करने हैं तो मेरा नाम बीच में ना घसीटें। 

आपको बता दें कि फारूख इंजीनियर ने टीम इंडिया के सेलेक्टर्स पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो विश्व कप के दौरान विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा की चाय का कप उठाने का काम कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस चयन समिति में ऐसे लोग मौजूद हैं जिन्हें यहां नहीं होना चाहिए थे। उन्होंने एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति की विश्वसनीयता पर भी सवाल उठाए। 

फारूख ने कहा कि टीम चयन में विराट की अहम भूमिका है जो काफी अच्छी बात है, लेकिन हमारे सेलेक्टर्स की क्या खूबी है। सबने मिलकर कुल 10-12 टेस्ट मैच खेले हैं। मैंने इनमें से एक को पहचाना भी नहीं था। मैंने किसी से पूछा कि ये कौन है तो उसने बताया कि टीम इंडिया का सेलेक्टर है। वे सिर्फ अनुष्का शर्मा को चाय के कप दे रहे थे। 

chat bot
आपका साथी