पहली बार पिता बनने पर विराट कोहली को मिल रही बधाई, लोगों से मिल रहे खास संदेश

कोहली ने बताया कि पत्नी अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया है और यह अनुभव बहुत ही खास है। भारतीय कप्तान को पिता बनने की खबर मिलने के बाद से ही उनको बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Mon, 11 Jan 2021 05:08 PM (IST) Updated:Mon, 11 Jan 2021 05:08 PM (IST)
पहली बार पिता बनने पर विराट कोहली को मिल रही बधाई, लोगों से मिल रहे खास संदेश
भारतीय कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ -फाइल फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सोमवार 11 जनवरी पहली बार पिता बने। उन्होंने खुशी को अपने सभी चाहने वालों के साथ शेयर किया। कोहली ने बताया कि पत्नी अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया है और यह अनुभव बहुत ही खास है। भारतीय कप्तान को पिता बनने की खबर मिलने के बाद से ही उनको बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

Many congratulations 🎉👨‍👩‍👧 https://t.co/4LfSFyVF8t" rel="nofollow— BCCI (@BCCI) January 11, 2021

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने कप्तान को पिता बनने की बधाई दी। कोहली के पोस्ट किए गए संदेश पर BCCI के ट्विटर हैंडल से लिखा गया बहुत सारी शुभकामनाएं।

Congratulations @imVkohli and @AnushkaSharma on the birth of your daughter ❤️ Lots of love to the little one 🤗 https://t.co/OuHVLnrbgB" rel="nofollow

— Shikhar Dhawan (@SDhawan25) January 11, 2021

भारतीय टीम के ओपनर शिखर धवन ने भी कोहली को पिता बनने पर बधाई दी। उन्होंने लिखा आप दोनों को बेटी के माता पिता बनने के लिए बधाई।

Congratulations skipper @imVkohli and @AnushkaSharma ❤️ https://t.co/t5nCYawqdq" rel="nofollow

— Shreyas Iyer (@ShreyasIyer15) January 11, 2021

श्रेयस अय्यर ने भी अपने ही अंदाज में कप्तान कोहली को पिता बनने पर शुभमानाएंगे दी। अय्यर ने लिखा कप्तान बधाई हो आपको।

Congratulations @imVkohli and @AnushkaSharma for the baby girl, A very warm welcome to the club!🤩🤩— Ashwin 🇮🇳 (@ashwinravi99) January 11, 2021

भारतीय स्पिनर जिन्होंने सिडनी टेस्ट में टीम के लिए शानदार बल्लेबाजी कर मैच ड्रॉ कराया एक प्यारा संदेश कोहली को दिया। अश्विन ने लिखा, विराट और अनुष्का को बेटी के जन्म पर बधाई।

Many many Congratulations to both Anushka and Virat for being blessed with the baby girl!

A very auspicious date 11.1.21 also. I wish for a very good health for mother and daughter.@imVkohli @AnushkaSharma— Rajeev Shukla (@ShuklaRajiv) January 11, 2021

बीसीसीआइ के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने भी कप्तान कोहली को बेटी के जन्म पर शुभकामना संदेश दिया। उन्होंने बेटी के जन्म की तारीख को लिखते हुए इसे बेहद शुभ बताया। 

chat bot
आपका साथी