तेंदुलकर भी नाराज, कटक के हंगामे को खेल के लिए नुकसानदेह बताया

पूर्व महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी कटक के बाराबती स्टेडियम पर हुए दर्शकों के हंगामे से खुश नहीं हैं। सचिन ने भी इस मामले में गुस्सा प्रकट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे दी है।

By ShivamEdited By: Publish:Wed, 07 Oct 2015 04:33 PM (IST) Updated:Wed, 07 Oct 2015 04:44 PM (IST)
तेंदुलकर भी नाराज, कटक के हंगामे को खेल के लिए नुकसानदेह बताया

कोच्चि। पूर्व महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी कटक के बाराबती स्टेडियम पर हुए दर्शकों के हंगामे से खुश नहीं हैं। सचिन ने भी इस मामले में गुस्सा प्रकट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे दी है।

सचिन ने कहा, 'जो कुछ उस मैच में हुआ वो किसी भी लिहाज से अच्छा नहीं था। ऐसा पहले भी हो चुका है। हमको गलतियों से सीखना चाहिए। हम सभी खेल को लेकर दीवाने हैं और हम सभी मैच के दौरान कई बार निराश और हताश होते हैं। इस निराशा को जताने के और भी तरीके हैं लेकिन जो कटक में हुआ वो अपनी भावनाएं दिखाने का सही तरीका नहीं कहा जा सकता। मैं सभी फैंस ने अपील करता हूं कि वो इस बारे में सोचें, थोड़ा बड़प्पन दिखाएं। निराशा से पार पाने के कई तरीके होते हैं।' गौरतलब है कि भारत और द.अफ्रीका के बीच कटक में हुए सीरीज के दूसरे टी20 के दौरान जब भारतीय टीम हार की दहलीज पर खड़ी थी तब कुछ दर्शकों ने मैदान पर बोतलें फेकते हुए मैच में दो बार बाधा डालने की कोशिश की। किसी तरह इन स्टैंड्स को खाली कराकर मैच दोबारा शुरू कराया गया और दक्षिण अफ्रीका ने 6 विकेट से आसान जीत दर्ज करके 2-0 से सीरीज भी अपने नाम कर ली।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी