सुरेश रैना ने चीन की कायराना हरकत पर दिया करारा जवाब, कहा- कुछ भी नहीं मिलेगा

रैना ने कहा कि सैनिकों को खाने के बाद भारी गुस्सा है। जो भी सरकार कर रही है मुझे उम्मीद है कि वह अच्छा काम करेगी। यह दुखद है कि हमारे सैनिकों ने जान गंवाई।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sun, 21 Jun 2020 12:21 AM (IST) Updated:Sun, 21 Jun 2020 12:21 AM (IST)
सुरेश रैना ने चीन की कायराना हरकत पर दिया करारा जवाब, कहा- कुछ भी नहीं मिलेगा
सुरेश रैना ने चीन की कायराना हरकत पर दिया करारा जवाब, कहा- कुछ भी नहीं मिलेगा

नई दिल्ली, एएनआइ। भारत और चीन के बीच चल रहे तनाव भरे माहौल में भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज सुरेश रैना ने करारा जवाब दिया है। रैना ने शनिवार को सीमा पर शहीद हुए जवानों की शहादत को सलाम किया और कहा कि चीन भारत से किसी तरह से कुछ भी पाने का हकदार नहीं है।

रैना ने शनिवार को कहा कि चीन भारत से कुछ भी पाने का हकदार नहीं है। दोनों देशों के बीच मौजूदा हालात ठीक नहीं चल रहे हैं। चीन सैनिकों द्वारा भारत के 20 सैनिकों के मारे जाने के बाद से ही भारत में चीनी प्रोडक्ट के बहिष्कार की बात चल रही है। रैना ने कहा कि सैनिकों को खाने के बाद भारी गुस्सा है। जो भी सरकार कर रही है मुझे उम्मीद है कि वह अच्छा काम करेगी। यह दुखद है कि हमारे सैनिकों ने जान गंवाई। मेरे लिए यह आसान है कि बैठ जाऊं और उनके बारे में बोलूं, लेकिन शहीदों के परिवार के लिए यह समय बहुत मुश्किल है।

जिस तरह से हमारे देश के सैनिक बॉर्डर पर अपना काम कर रहे हैं, इसके लिए कुछ भी शब्द कहना कम पड़ा जाएगा। सेना मजबूत है और मैं हर किसी को सलाम करना चाहता हूं। पहले कोरोना वायरस और अब बॉर्डर पर यह स्थिति। मुझे इसके पीछे कोई रणनीति लग रही है। जहां तक बीसीसीआइ की चीनी कंपनियों के साथ करार की बात है तो मुझे लगता है कि बीसीसीआइ इस पर फैसला लेगा। हमारा काम खेलना और देश का नाम रोशन करना है। इस पर फैसला तो बीसीसीआइ और सरकार को लेना है।

रैना ने कहा कि मेरा परिवार सेना से जुड़ा रहा है। मैं कह सकता हूं कि सैनिकों की जिंदगी आसान नहीं है। चीन भारत से कुछ भी पाने का हकदार नहीं है। अगर हम चीनी प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं करेंगे, तो हम पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

chat bot
आपका साथी