तीसरे टेस्ट मैच में 'चीटिंग' करने को लेकर अब खुद सामने आए स्टीव स्मिथ, कही ये बात

Ind vs Aus भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के आखिरी दिन स्टीव स्मिथ क्रीज पर एक नया गार्ड बनाते नजर आ रहे थे। फैंस का दावा है कि उन्होंने रिषभ पंत का गार्ड बदला है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 08:50 AM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 08:50 AM (IST)
तीसरे टेस्ट मैच में 'चीटिंग' करने को लेकर अब खुद सामने आए स्टीव स्मिथ, कही ये बात
गार्ड बदलते स्टीव स्मिथ (फोटो सोशल मीडिया)

ब्रिसबेन, एएनआइ। Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कहा है कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट के अंतिम दिन बल्लेबाजी क्रीज के आसपास के क्षेत्र में पैर घिसने या नया गार्ड बनाने के बाद सामने आई प्रतिक्रिया को देखकर वह हैरान और निराश हैं। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन स्मिथ क्रीज पर बल्लेबाजी के लिए गार्ड बनाते नजर आए और सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसा करने के लिए ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज से सवाल करना शुरू कर दिया।

स्मिथ ने द टेलीग्राफ से बात करते हुए कहा, "इस पर प्रतिक्रिया से मैं काफी स्तब्ध और निराश हूं। यह कुछ ऐसा है जो मैं यह देखने के लिए खेल में करता हूं कि हम कहां गेंदबाजी कर रहे हैं, बल्लेबाज हमारे गेंदबाजों को कैसे खेल रहा है। ये मेरी आदत में शामिल है।" बुधवार को, ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने भी स्मिथ के गार्ड बनाने पर प्रतिक्रिया दी है और कहा कि इस घटना के बारे में लोगों को बल्लेबाज के खेल के बारे में बात करते हुए देखना हास्यास्पद है।

उन्होंने कहा है, "मैं शाब्दिक रूप से स्टीव स्मिथ के बारे में पढ़े हुए कुछ बकवासों पर विश्वास नहीं कर सकता। बकवास का एक पूर्ण भार। अगर कोई स्टीव स्मिथ को जानता है, तो वह थोड़े विचित्र हैं और वह कुछ अजीब चीजें करते हैं। हम सब इसके बारे में हंसते हैं, जब स्टीव स्मिथ क्रीज पर होते है। वह ज्यादातर खेलते हैं, वह बल्लेबाजी के बारे में सोच रहे होते हैं।" ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान टिम पेन ने भी स्टीव स्मिथ का समर्थन किया है और कहा है कि उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का अंतिम मुकाबला ब्रिसबेन के गाबा में होगा, जो 15 जनवरी से शुरू होगा।

chat bot
आपका साथी