'खाला जी का घर नहीं है...' IND vs SL फाइनल से पहले Shoaib Akhtar ने दी भारत को चेतावनी, कहा- जागने की जरूरत

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप फाइनल से पहले टीम इंडिया (Team India) को चेतावनी दी है। शुक्रवार को अंतिम सुपर-4 मुकाबले में बांग्लादेश से हार के बाद रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम को समय पर सचेत कर दिया है। उन्होंने कहा कि फाइनल जीतना भारत के लिए आसान नहीं होने वाला है।

By Umesh KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Sep 2023 01:26 PM (IST) Updated:Sun, 17 Sep 2023 01:26 PM (IST)
'खाला जी का घर नहीं है...' IND vs SL फाइनल से पहले Shoaib Akhtar ने दी भारत को चेतावनी, कहा- जागने की जरूरत
भारत-श्रीलंका के फाइनल मैच से पहले शोएब ने दी चेतावनी। फाइल फोटो

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2023 में भारत और श्रीलंका के बीच भिड़ते होगी। इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का बड़ा बयान सामने आया है। शोएब ने भारत को चेतावनी देते हुए कहा कि श्रीलंका के खिलाफ जीतना कोई आसान नहीं होगा।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप फाइनल से पहले टीम इंडिया को चेतावनी दी है। शुक्रवार को अंतिम सुपर-4 मुकाबले में बांग्लादेश से हार के बाद रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम को समय पर सचेत कर दिया गया।

शोएब अख्तर ने भारत को दिया सुझाव

अख्तर ने भारत को सुझाव दिया कि यह एक शर्मनाक हार थी। श्रीलंका ने फाइनल में पहुंचने के लिए टूर्नामेंट के प्रबल दावेदार पाकिस्तान को हराया है। ऐसे में फाइनल जीतना भारत के लिए आसान नहीं होगा।

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "हमें उम्मीद नहीं थी कि भारत, बांग्लादेश जैसी टीम से हार जाएगा, लेकिन हार हुई। यह एक शर्मनाक हार थी। पाकिस्तान, श्रीलंका से हार गया। वे एशिया कप से बाहर हो गए हैं, जो और भी बड़ी शर्मिंदगी है। भारत को जागने की जरूरत है। वे बांग्लादेश से हार गए हैं।"

यह भी पढ़ें- 'भारत ने मैच फिक्स किया...' मीम्स बनाने वालों पर भड़के शोएब अख्तर, क्लास लगाते हुए निकाली जमकर भड़ास

भारत के लिए आसान नहीं होग फाइनल जीतना

शोएब ने आगे कहा, "यह उनके लिए एक बड़ी चेतावनी थी कि वे मजबूती से वापसी करें और सुनिश्चित करें कि वे फाइनल में जीत हासिल करें, लेकिन ऐसा तभी होगा जब वे वास्तव में अच्छा खेलेंगे। ये खाला जी का घर नहीं है जहां पे इंडिया जाके आराम से जीत लेगा। ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है। यह एक कठिन मैच होने वाला है।''

बता दें कि भारत और श्रीलंका एशिया कप के इतिहास में 8 बार आमने-सामने हो चुके हैं। पांच बार भारत ने बाजी मारी है तो तीन बार श्रीलंका ने भारत का घमंड चकनाचूर किया है। पाकिस्तान को हराकर श्रीलंका ने अपनी ताकत का प्रदर्शन किया है। ऐसे में भारत को संभलकर रहने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें- रोचक है यह आंकड़ा, Asia Cup Final में इन दो टीमों का कभी नहीं हुआ है सामना; देखें विजेताओं की पूरी लिस्ट

chat bot
आपका साथी