अमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने पर शाहिद अफरीदी और शोएब अख्तर ने दिया संदेश

शनिवार की रात ही अमिताभ ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी साझा की थी। पूरा देश महानायक के परिवार के बेहतर स्वास्थय की कामना कर रहा है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 06:13 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 06:13 PM (IST)
अमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने पर शाहिद अफरीदी और शोएब अख्तर ने दिया संदेश
अमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने पर शाहिद अफरीदी और शोएब अख्तर ने दिया संदेश

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका परिवार इस वक्त काफी मुश्किल घड़ी से गुजर रहा है। बिग बी के साथ साथ उनके बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। शनिवार की रात ही अमिताभ ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी साझा की थी। पूरा देश महानायक के परिवार के बेहतर स्वास्थय की कामना कर रहा है।

भारत ही नहीं पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी अमिताभ और उनके परिवार के लोगों के कोरोना संक्रमित होने पर चिंता का माहौल है। बच्चन जी के बीमार होने पर उनके पाकिस्तानी फैंस ने भी जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है।

T 3590 -I have tested CoviD positive .. shifted to Hospital .. hospital informing authorities .. family and staff undergone tests , results awaited ..

All that have been in close proximity to me in the last 10 days are requested to please get themselves tested !

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) July 11, 2020

इस में सबसे पहला नाम पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का है। उन्होंने शनिवार को ही बिग बी को बीमार होने पर चिंता जताई थी और जल्दी से जल्दी स्वस्थ होकर वापस लौटने की कामना की थी।

Get well soon Amit Ji @SrBachchan Prayers for a speedy recovery. https://t.co/s2VIq1SRh5" rel="nofollow

— Shoaib Akhtar (@shoaib100mph) July 11, 2020

अब पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी जो खुद भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे उन्होंने बच्चन साहब के बेहतर स्वास्थय की कामना की है। रविवार को ट्विटर पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को मेरी शुभकामनाएं, उम्मीद करता हूं आप जल्दी से जल्दी बेहतर हो जाएं।

Best wishes for @SrBachchan and @juniorbachchan . Hope you recover well and soon.— Shahid Afridi (@SAfridiOfficial) July 12, 2020

chat bot
आपका साथी