स्टोक्स को खरीदने का पुणे का फैसला बिल्कुल सही था: स्मिथ

स्मिथ ने स्टोक्स को टीम का सबसे अहम खिलाड़ी बताया।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 02 May 2017 06:18 PM (IST) Updated:Tue, 02 May 2017 06:19 PM (IST)
स्टोक्स को खरीदने का पुणे का फैसला बिल्कुल सही था: स्मिथ
स्टोक्स को खरीदने का पुणे का फैसला बिल्कुल सही था: स्मिथ

 पुणे। राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने गुजरात लॉयंस के खिलाफ शतकधारी बने बेन स्टोक्स की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह टीम के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और इस बार आइपीएल नीलामी में उन पर पैसा लगाने का निर्णय बिलकुल सही था। 

स्मिथ ने अकेले दम पर टीम को जीत दिलाने के लिए स्टोक्स की प्रशंसा करते हुए कहा कि स्टोक्स गेंद को बेहतरीन ढंग से हिट कर रहे हैं। हम उनके खेल से बहुत खुश हैं। यह एक बेहतरीन पारी है और दबाव में उन्होंने खूबसूरत पारी से हमें जीत दिलाई। स्टोक्स हमेशा कहते हैं कि वह खुद को हमेशा खेल की वजह से आंकते हैं। वह आइपीएल में मिली बड़ी राशि की वजह से खुद पर अतिरिक्त दबाव नहीं लेंगे। 

स्मिथ ने कहा-हम स्टोक्स को अपनी टीम में पाकर बहुत खुश हैं। मैंने टीम मालिकों से नीलामी से पहले ही कहा था कि उन्हें खरीदने के लिए जो करना पड़े करें। ऑलराउंडरों की टी-20 में अहम भूमिका होती है और स्टोक्स, बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण तीनों में ही माहिर हैं। वह हमारी टीम के सबसे उपयुक्त खिलाड़ी हैं। मिचेल मार्श के बाहर होने के बाद तो उनकी भूमिका सबसे अहम है। उन्होंने कहा कि स्टोक्स के लिए जबर्दस्त खेल दिखाया है। उन्हें टीम में बहुत भारी कीमत देकर शामिल किया गया है और हमें पता था कि वह एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी साबित होंगे। उन्होंने अपनी कीमत अदा कर दी है। पुणे ने अपने आखिरी छह में से पांच मैच जीते हैं जिसमें तीन उसने घर में जीते हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी