किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी के लिए तैयार : हरभजन सिंह

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ रविवार को आइपीएल मैच में मात्र 24 गेंदों पर 64 रनों की पारी खेलने वाले मुंबई इंडियंस के हरभजन सिंह ने कहा कि यदि टीम को जरूरत है तो वे किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हैं। बल्ले के साथ ही भज्जी

By sanjay savernEdited By: Publish:Mon, 13 Apr 2015 05:39 PM (IST) Updated:Mon, 13 Apr 2015 05:46 PM (IST)
किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी के लिए तैयार : हरभजन सिंह

मुंबई। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ रविवार को आइपीएल मैच में मात्र 24 गेंदों पर 64 रनों की पारी खेलने वाले मुंबई इंडियंस के हरभजन सिंह ने कहा कि यदि टीम को जरूरत है तो वे किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हैं। बल्ले के साथ ही भज्जी ने 20 रन देकर 2 विकेट भी लिए थे।

हरभजन ने कहा कि 'यदि टीम को लगता है कि मुझे बल्लेबाजी क्रम में ऊपर कहीं भी बल्लेबाजी करना है तो मैं इसके लिए तैयार हूं। मैं वहां जाकर कुछ गेंदों को स्टेडियम के बाहर मारने के लिए तैयार हूं। जब भी टीम की जरूरत है मैं परिस्थिति के अनुसार खेलूंगा। हरभजन ने मुंबई के लिए अपना पहला मैच खेले युवा साथी खिलाड़ी जगदीश सुचिथ की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि 'हमारे लिए सुचिथ अच्छी खोज है। उन्हें ज्यादा किसी ने खेलते हुए नहीं देखा है। वे हमारे खिलाफ जनवरी 2014 में पंजाब वि. कर्नाटक विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में खेले थे। मैंने उसी समय राहुल द्रवि़$ड से कह दिया था कि वह एक अच्छा स्पिनर है और हम सभी जानते हैं कि वह अच्छी बल्लेबाजी भी कर लेते हैं। भज्जी ने कहा कि 'वह मैदान पर उतरने के बाद ही गेंद को अच्छी तरह मार रहे थे। वह एक अच्छे खिलाड़ी हैं। हालांकि आंकड़े बताते हैं कि उन्होंने अच्छी गेंदबाजी नहीं की लेकिन उनका प्रदर्शन अच्छा था। उन्होंने कोई गलत गेंद नहीं फेंकी।

आइपीएल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी