रवींद्र जडेजा ने सुनाया शानदार किस्सा जब पीएम मोदी ने एम एस धौनी से कहा था, भाई ये तो अपना लड़का है...

भारतीय आलराउंडर रवींद्र जडेजा ने साल 2010 में हुए एक वाकये का जिक्र किया जिसमें उस वक्त भारतीय टीम का कप्तान रहे एम एस धौनी ने उनकी मुलाकात पीएम मोदी से करवाई थी। पीएम मोदी उस वक्त गुजरात के मुख्यमंत्री थे।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 22 Nov 2022 05:26 PM (IST) Updated:Tue, 22 Nov 2022 05:26 PM (IST)
रवींद्र जडेजा ने सुनाया शानदार किस्सा जब पीएम मोदी ने एम एस धौनी से कहा था, भाई ये तो अपना लड़का है...
भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर रवींद्र जडेजा (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। रवींद्र जडेजा टीम इंडिया के अहम सदस्य हैं और वो गेंदबाजी, बल्लेबाज व फील्डिंग तीनों ही क्षेत्र में टीम के लिए गजब का काम करते हैं। हालांकि रवींद्र जडेजा एशिया कप 2022 के दौरान चोटिल हो गए थे और वो टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे, लेकिन बांग्लादेश दौरे के लिए उन्हें भारतीय टेस्ट व वनडे टीम में चुना गया है। अगर जडेजा पूरी तरह से तब तक फिट हो जाते हैं तो बांग्लादेश के खिलाफ वो एक्शन में नजर आएंगे। 

घुटने के आपरेशन के बाद रवींद्र जडेजा इन दिनों अपनी फिटनेस को हासिल करने में लगे हैं और हाल ही में उन्होंने एक बेहद शानदार वाकया का जिक्र जिसमें पीएम मोदी और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धौनी भी शामिल थे। फ्री प्रेस जनरल ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें रवींद्र जडेजा उस बातचीत के बारे में बता रहे हैं जो पीएम मोदी और एम एस धौनी के बीच हुई थी। जडेजा ने कहा कि मैं सबसे पहले पीएम नरेंद्र मोदी से साल 2010 में मिला था और तब वो गुजरात के मुख्यमंत्री थे। 

जडेजा ने आगे कहा कि भारतीय टीम ने एक मैच मोटेरा स्टेडियम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था। उस वक्त भारतीय टीम के कप्तान एम एस धौनी थी और माही भाई ने मेरा परिचय उनके साथ करवाया था। उसके बाद मोदी साहब ने बोला, "भाई ये तो अपना लड़का है, ध्यान रखना। जडेजा ने कहा कि आप स्पेशल फील करते हैं जब इतने बड़े कद के व्यक्ति व्यक्तिगत रूप से आपके बारे में ऐसा कहते हैं। जब उन्होंने यह कहा तो मुझे बहुत अच्छा लगा।"

#WATCH: Ravindra Jadeja recalls the time when Modi introduced him to MS Dhoni as 'Apna Ladka Hai'

📽️BJYM | @imjadeja https://t.co/8NLgTIajrk#RavindraJadeja #MSDhoni𓃵 #NarendraModi #ViralVideo #TrendingNow pic.twitter.com/YWFl4r9106— Free Press Journal (@fpjindia) November 21, 2022

आपको बता दें कि रवींद्र जडेजा इस वक्त सीएसके टीम के लिए आइपीएल में खेलते हैं और इस टीम के कप्तान एम एस धौनी हैं। हालांकि जडेजा को साल 2022 में कुछ मैचों के लिए टीम का कप्तान बनाया गया था, लेकिन अपने खराब हो रहे प्रदर्शन की वजह से उन्होंने कप्तानी छोड़ दी थी और फिर से धौनी को कप्तान बनाया गया। इसके बाद ऐसी खबरें सामने आई थी कि जडेजा और सीएसके फ्रेंचाइजी के बीच सबकुछ ठीक नहीं है, लेकिन सीएसके ने आइपीएल 2023 के लिए जडेजा को अपनी टीम में रिटेन किया और वो अगले सीजन में इस टीम में खेलते हुए नजर आएंगे। 

chat bot
आपका साथी