युवराज सिंह, विराट कोहली और Dhoni की तारीफ सिर्फ एक शब्द में राशिद खान ने इस तरह से की

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी राशिद खान ने कोहली धौनी व युवराज सिंह की तारीफ में सिर्फ एक शब्द में काफी कुछ कह दिया। राशिद खान ने सिर्फ एक शब्द के जरिए जिस तरह से इन क्रिकेटर्स की तारीफ की वो सचमुच दिल को जीतने वाला है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 03:53 PM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 03:53 PM (IST)
युवराज सिंह, विराट कोहली और Dhoni की तारीफ सिर्फ एक शब्द में राशिद खान ने इस तरह से की
टीम इंडिया के बल्लेबाज विराट कोहली व रोहित शर्मा (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। युवराज सिंह, महेंद्र सिंह धौनी और विराट कोहली की तारीफ सिर्फ एक शब्द में करनी हो तो ये आसान काम नहीं हैं क्योंकि इन दिग्गजों ने ऐसी सफलताएं हासिल की हैं जिसके लिए शब्द कम पड़ जाते हैं, लेकिन अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी राशिद खान ने इनकी तारीफ में सिर्फ एक शब्द में काफी कुछ कह दिया। राशिद खान ने सिर्फ एक शब्द के जरिए जिस तरह से इन क्रिकेटर्स की तारीफ की वो सचमुच दिल को जीतने वाला है। 

हाल ही में राशिद खान के साथ इंस्टाग्राम पर सवाल और जवाब का एक सेशन रखा गया जिसमें उनके कहा गया कि, वो एक शब्द में भारत के दिग्गज क्रिकेटर्स की व्याख्या करें। जब उनसे एम एस धौनी के बारे में कहा गया तो उन्होंने बताया कि, उनके लिए सिर्फ एक शब्द काफी नहीं है। वहीं युवराज सिंह के लिए उन्होंने कहा कि, वो सिक्सर किंग हैं। तो वहीं विराट कोहली को उन्होंने किंग करार दिया। 

"One Word is not enough for Ms Dhoni To describe." - Rashid Khan (On Q/A sessions Instagram) pic.twitter.com/1SKMEsrD69

— CricketMAN2 (@man4_cricket) June 4, 2021

इनके अलावा उन्होंने कुछ अन्य क्रिकेटर्स की भी एक शब्द में तारीफ की। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम को उन्होंने प्योर क्लास बल्लेबाज करार दिया तो वहीं एबी डिविलियर्स को उन्होंने मिस्टर 360 कहा। 

Rashid Khan About (In One Words):-

•Virat Kohli - King.

•Ab De Villiers - Mr 360.

•Babar Azam - Pure Class.

•Yuvraj Singh - King Of Sixes.— CricketMAN2 (@man4_cricket) June 4, 2021

आपको बता दें कि, राशिद खान आइपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं और भारतीय क्रिकेटर्स के साथ उनके संबंध काफी अच्छे हैं तो वहीं उन्होंने अफगानिस्तान टी20 टीम का कप्तान बनने से भी इनकार कर दिया है। 

chat bot
आपका साथी