पीएसएल में भारतीयों के खेलने पर विचार संभव: शुक्ला

बीसीसीआइ के वरिष्ठ अधिकारी और आइपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने बुधवार को कहा कि अगर पीसीबी फरवरी में शुरू होने वाली घरेलू क्रिकेट लीग पाकिस्तान क्रिकेट लीग (पीएसएल) में भारतीय खिलाडि़यों को खिलाने का इच्छा जाहिर करता है तो भारतीय बोर्ड निश्चित रूप से इस पर विचार करेगा।

By ShivamEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2015 10:14 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2015 10:16 PM (IST)
पीएसएल में भारतीयों के खेलने पर विचार संभव: शुक्ला

कराची। बीसीसीआइ के वरिष्ठ अधिकारी और आइपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने बुधवार को कहा कि अगर पीसीबी फरवरी में शुरू होने वाली घरेलू क्रिकेट लीग पाकिस्तान क्रिकेट लीग (पीएसएल) में भारतीय खिलाडि़यों को खिलाने का इच्छा जाहिर करता है तो भारतीय बोर्ड निश्चित रूप से इस पर विचार करेगा।

शुक्ला के मुताबिक, 'फिलहाल इस संबंध में पीसीबी की ओर से संपर्क नहीं किया गया है। अगर वे हमसे संपर्क करते हैं तो इस पर भारतीय बोर्ड गौर करेगा।' शुक्ला ने एक बार फिर सलाह देते हुए कहा कि हम पाकिस्तान क्रिकेट के बुरे हालात से परिचित हैं, लेकिन उसी समय पीसीबी को यह भी समझना होगा कि यूएई में घरेलू मैच खेलने के दौरान एक सीमा खींचने की जरूरत है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पीएसएल अगले साल चार फरवरी से दुबई और शारजाह में शुरू हो रहा है। बीसीसीआइ की नीतियों के अनुसार किसी भी खिलाड़ी को विदेशी 20-20 लीग में खेलने की इजाजत नहीं है। इससे पहले पीएसएल प्रमुख नजम सेठी ने घरेलू लीग में कुछ भारतीय खिलाडि़यों के भी शामिल होने की इच्छा जताई थी। पीएसएल को लेकर हालांकि अभी तस्वीर बहुत साफ नहीं हो सकी है। पीसीबी ने इस लीग के बारे में बहुत ज्यादा जानकारी सार्वजनिक नहीं की है। साथ ही प्रायोजक और प्रसारण अधिकार पर भी स्थिति अभी स्पष्ट नहीं है।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी