IPL 2020: संजू सैमसन बोले, मुझे पता है शायद मेरा सलेक्शन टीम इंडिया में नहीं होगा

संजू ने मीडिया से वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाने के सवाल पर सादगी से जवाब दिया। उनका कहना था कि वह नहीं जानते कि उनकी जगह टीम में बन पाएगी या नहीं लेकिन जिस बात से वह खुश हैं वह उनका खेल है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 12:28 AM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 11:06 AM (IST)
IPL 2020: संजू सैमसन बोले, मुझे पता है शायद मेरा सलेक्शन टीम इंडिया में नहीं होगा
चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ संजू सैमसन (फोटो पीटाआई)

नई दिल्ली, आईएएनएस। इंडियन प्रीमियर लीग के पहले दो मुकाबले में धमाकेदार बल्लेबाजी करने वाले संज सैमसन ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है। आतिशी बल्लेबाजी कर टीम के लिए जीत की राह तैयार करने इस बल्लेबाज ने चेन्नई और पंजाब के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली थी। संजू की इन पारियों को देखने के बाद कई दिग्गजों ने यह मांग कर दी कि उनको टीम इंडिया में होना चाहिए।

संजू ने मीडिया से वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाने के सवाल पर सादगी से जवाब दिया। उनका कहना था कि वह नहीं जानते कि उनकी जगह टीम में बन पाएगी या नहीं लेकिन जिस बात से वह खुश हैं वह उनका खेल है। उनको अपने अच्छे खेल से संतुष्टि मिलती है।

RR vs KKR: IPL 2020 में पहला मैच हारी राजस्थान की टीम, कोलकाता की लगातार दूसरी जीत

संजू ने कहा, "मैं शायद टीम इंडिया में शामिल ना किया जाउं लेकिन एक बार को लेकर मैं आत्मविश्वास से भरा हूं और वो ये कि मैं टीम के लिए अच्छा खेल रहा हूं। एक बात को मैं पक्का कर सकता हूं कि इस वक्त मैं अच्छे फॉर्म में हूं और अपनी टीम के लिए इस समय मैच भी जीत रहा हूं। मैं अपनी टीम के लिए मैच जीतना चाहता हूं और पूरा ध्यान सिर्फ आइपीएल पर ही लगना चाहता हूं।" 

राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा संजू ने पहले मैच में चेन्नई के खिलाफ संजू ने 32 गेंद पर 74 रन बनाए थे तो पंजाब के खिलाफ 42 गेंद पर 85 रन की पारी खेली थी। 214 का स्ट्राइक रेट से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले इस बल्लेबाजी की वजह से ही राजस्थान ने पंजाब के खिलाफ जीत दर्ज करने में कामयाबी पाई थी। आइपीएल इतिहास के सबसे बड़े लक्ष्य 224 रन का राजस्थान ने राहुल तेवतिया और संजू की तूफानी पारी के दम पर ही हासिल किया था।

यह भी देखें: KKR ने RR को 37 रनों से हराया, Shivam Mavi के आगे रॉयल्स टॉप आर्डर हुआ बुरी तरह फेल

chat bot
आपका साथी