Prithvi Shaw: 'अब तो कुछ बोलने में भी डर लगता है', टीम इंडिया से बाहर रहने के बाद क्या अंदर से टूट गए हैं शॉ?

Prithvi Shaw टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज पृथ्वी शॉ काफी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने क्रिकबज को दिए एक इंटरव्यू में भारतीय टीम में नजरअंदाज किए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वह अब अकेले रहने लगे है। जहां भी जाते है वह अकेले जाते है। उन्हें अब कुछ बोलने में भी डर लगता है।

By Priyanka JoshiEdited By: Publish:Tue, 18 Jul 2023 11:59 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jul 2023 06:30 AM (IST)
Prithvi Shaw: 'अब तो कुछ बोलने में भी डर लगता है', टीम इंडिया से बाहर रहने के बाद क्या अंदर से टूट गए हैं शॉ?
Team India से ड्रॉप किए जाने के बाद अंदर से टूट गए है Prithvi Shaw

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Prithvi Shaw: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज पृथ्वी शॉ काफी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने क्रिकबज को दिए एक इंटरव्यू में भारतीय टीम में नजरअंदाज किए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वह अब अकेले रहने लगे है। जहां भी जाते है वह अकेले जाते है और जब भी वह बाहर निकलते है तो लोग उन्हें परेशान करते हैं और इसकी वजह से उन्होंने खुद को घर में ही कैद कर लिया है।

Team India से ड्रॉप किए जाने के बाद अंदर से टूट गए है Prithvi Shaw 

दरअसल, पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 25 जुलाई 2021 में खेला था। उसके बाद से वह लगातार टीम से बाहर चल रहे है।इस बीच उन्होंने हाल ही में क्रिकबज को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपनी मेंटल सिचुएशन पर खुलकर बात की। शॉ ने कहा कि उन्होंने अपने को घर में कैद कर लिया है। वह बाहर नहीं निकलते हैं और न ही दोस्तों से मिलते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि जब मुझे भारतीय टीम से बाहर किया गया, तो मुझे इसका कारण पता नहीं चला। कोई कह रहा था कि यह फिटनेस की वजह से हो सकता है, लेकिन निश्चित रूप से मैं यहां (बेंगलुरु) आया और एनसीए में सभी परीक्षण पास किए, फिर से रन बनाए और फिर से टी20 टीम में वापस आया, लेकिन वेस्टइंडीज दौरे पर फिर मौका नहीं मिला। मैं निराश हूं, लेकिन आपको बस आगे बढ़ना है। मैं कुछ नहीं कर सकता, मैं किसी से लड़ नहीं सकता। लोग मेरे बारे में बहुत सी बातें कहते हैं। लेकिन जो लोग मुझे जानते हैं, वे जानते हैं कि मैं कैसा हूं। मेरे कोई दोस्त नहीं हैं, मुझे दोस्त बनाना पसंद नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे डर लगता है आजकल अपनी बात शेयर करने में भी, क्योंकि अगले दिन सोशल मीडिया में वह आ जाता है। मेरे बहुत कम दोस्त हैं, केवल कुछ दोस्त हैं, और उनके साथ भी मैं सब कुछ शेयर नहीं करता, बस कुछ ही बातें साझा करता हूं।

chat bot
आपका साथी