हमारी टीम ने दिखा दिया कि हम यहां क्रिकेट खेलने आए हैं : नर्स

नर्स ने कहा कि हमारे खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sun, 28 Oct 2018 07:33 PM (IST) Updated:Sun, 28 Oct 2018 07:33 PM (IST)
हमारी टीम ने दिखा दिया कि हम यहां क्रिकेट खेलने आए हैं : नर्स
हमारी टीम ने दिखा दिया कि हम यहां क्रिकेट खेलने आए हैं : नर्स

पुणे (प्रेट्र )। वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर एशले नर्स ने पुणे वनडे में मैन ऑफ द मैच बनने के बाद कहा कि हम प्रशंसकों को दिखा रहे हैं कि हम यहां पर खेलने आए हैं। नर्स ने पुणे वनडे में 22 गेंद में 40 रन की पारी खेली और टीम के लिए महत्वपूर्ण विकेट निकाले थे।

नर्स ने कहा कि हमारे खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। जब हम यहां आए थे तो हमें कोई भाव नहीं दे रहा था लेकिन मुझे लगता है कि हम प्रशंसकों को दिखा रहे हैं कि हम यहां खेलने आए हैं। लड़कों को अच्छा क्रिकेट खेलते देखना अच्छा लग रहा है। नर्स ने कहा कि पुणे का विकेट अच्छा था लेकिन धीमा था। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि विकेट में खामी थी। हमारी ओर से होप ने 95 रन बनाए और विराट ने भी 107 रन बनाए। आपको रन बनाने के लिए काम करना होता है। विकेट बेहद अच्छा था।

वेस्टइंडीज की टीम ने पहले वनडे में हार के बाद शानदार अंदाज में वापसी की। दूसरा वनडे मैच इंडीज की टीम ने टाई करा दिया और तीसरे वनडे में उन्होंने मेजबान टीम को 43 रन से हरा दिया। मैच में जीत के बाद मेहमान टीम ने पांच वनडे मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को हल्के में लिया और उन्हें इसका खमियाजा भुगतना पड़ा। इस टीम में कमाल की क्रिकेट खेली और जीत दर्ज कर दिखा दिया कि उन्हें हल्के में लेना भारत को लिए कितना खतरनाक साबित हुआ। अब दोनों देशों के बीच चौथा वनडे मैच सोमवार को मुंबई में खेला जाएगा। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी