टीम चयन में मेरा कोई हस्तक्षेप नहीं : हारून लोगार्ट

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हारून लोगार्ट ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप के सेमीफाइनल के लिए टीम चयन में हस्तक्षेप करने संबंधी खबरें सरासर गलत है।

By sanjay savernEdited By: Publish:Wed, 01 Apr 2015 04:51 PM (IST) Updated:Wed, 01 Apr 2015 04:57 PM (IST)
टीम चयन में मेरा कोई हस्तक्षेप नहीं : हारून लोगार्ट

जोहानसबर्ग। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हारून लोगार्ट ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप के सेमीफाइनल के लिए टीम चयन में हस्तक्षेप करने संबंधी खबरें सरासर गलत है।

लोगार्ट ने कहा कि मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। मैंने कोच को ऐसा कोई भी एसएमएस, वॉट्सएप और बीबीएम संदेश नहीं भेजा था और मैं भला ऐसा क्यों करूंगा। जब मुझे यह पता है कि टीम की घोषणा हो चुकी है। हमारी नीति गलत मीडिया रिपोर्टों पर प्रतिक्रिया देने की नहीं है लेकिन विश्व कप से टीम के बाहर होने के बाद इस खबर से दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट और खिलाड़ियों की छवि खराब हुई है। इसलिए मैं इस मामले में जवाब देना जरूरी समझता हूं। ऐसी झूठी खबरें वास्तव में बहुत दुखदाई हैं। गौरतलब है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ नजदीकी मैच में दक्षिण अफ्रीका के हार कर बाहर हो जाने के बाद एक पत्रिका ने आरोप लगाया था कि आखिरी समय में प्रबंधन के निर्देश पर काइल एबॉट की जगह अश्वेत खिलाड़ी वर्नेन फिलेंडर को टीम में शामिल किया गया था।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी