गांगुली को कोच बनाए जाने पर फैसला अभी नहीं : अनुराग

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के भारतीय क्रिकेट टीम के साथ कोच के रूप में जुड़ने के मुद्दे पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) को अभी फैसला करना है। अनुराग ने आइपीएल संचालन परिषद की बैठक के बाद कहा कि गांगुली ने भारतीय क्रिकेट में अमूल्य योगदान दिया है। वे महान

By sanjay savernEdited By: Publish:Mon, 25 May 2015 05:47 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2015 06:00 PM (IST)
गांगुली को कोच बनाए जाने पर फैसला अभी नहीं : अनुराग

कोलकाता। पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के भारतीय क्रिकेट टीम के साथ कोच के रूप में जुड़ने के मुद्दे पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) को अभी फैसला करना है। अनुराग ने आइपीएल संचालन परिषद की बैठक के बाद कहा कि गांगुली ने भारतीय क्रिकेट में अमूल्य योगदान दिया है। वे महान क्रिकेटर है। इंतजार करना सही रहेगा और जो भी फैसला किया जाएगा, वह भारतीय क्रिकेट के हित में होगा। गांगुली और कोच की भूमिका को लेकर मीडिया में काफी अटकलबाजी लग रही है। इस फैसला करने के लिए हमें कुछ समय दीजिए।

भारत-पाकिस्तान सीरीज की बहाली के बारे में अनुराग ने कहा कि कई मुद्दों को निबटाया जाना बाकी है और आपसी सहमति के बाद ही दौरा होगा। पीसीबी प्रमुख ने डालमिया और फिर मुझसे मुलाकात की थी। उन्होंने कुछ मसले उठाए थे। कई चीजें हैं जिन पर गौर किया जाना है। कुछ मुद्दों पर समझौता हो जाने के बाद हम औपचारिक घोषणा कर देंगे। सचिन तेंदुलकर को सलाहकार समिति में लेने संबंधी रिपोर्टो के बारे में पूछे जाने पर अनुराग ने कहा कि हम सलाहाकार बोर्ड के लिए कई क्रिकेटरों से बात कर रहे हैं। हम कोई फैसला करने से पहले इंतजार कर रहे हैं। बाद में एक औपचारिक समिति गठित कर दी जाएगी। हमारी दोस्ती जय व वीरू जैसी अनुराग ने कहा-आइपीएल-8 बहुत सफल रहा। सभी फ्रेंचाइजी ने अपनी तरफ से प्रयास किए और चेयरमैन राजीव शुक्ला ने दिन-रात काम किया। शुक्ला के सक्षम नेतृत्व में यह विवाद मुक्त टूर्नामेंट रहा। शुक्ला के साथ मेरी दोस्ती जय और वीरू (बालीवुड की फिल्म शोले के किरदार) जैसी है।

chat bot
आपका साथी