मोहम्मद हफीज के 5 फेवरेट बल्लेबाजों मे दो भारतीय भी शामिल, एक हैं विराट तो दूसरे हैं ये

मोहम्मद हफीज ने अपने 5 पसंदीदा बल्लेबाजों के नाम बताए जिसमें दो भारतीय बल्लेबाज भी हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Thu, 02 Apr 2020 07:11 PM (IST) Updated:Thu, 02 Apr 2020 07:11 PM (IST)
मोहम्मद हफीज के 5 फेवरेट बल्लेबाजों मे दो भारतीय भी शामिल, एक हैं विराट तो दूसरे हैं ये
मोहम्मद हफीज के 5 फेवरेट बल्लेबाजों मे दो भारतीय भी शामिल, एक हैं विराट तो दूसरे हैं ये

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट की गतिविधियां बेशक बंद हैं, लेकिन क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस से जुड़े हैं और अपनी बातें उनसे साझा कर रहे हैं। दुनिया भर के तमाम क्रिकेटर्स कुछ ना कुछ करके अपना वक्त घर में बिता रहे हैं और एक से बढ़कर एक वीडियो अपने फैंस के लिए सोशल साइट्स पर शेयर कर रहे हैं। इसी फेहरिस्त में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सीनियर खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने भी अपनी कुछ बातें सोशल मीडिया के जरिए सबके साथ शेयर की हैं। 

मोहम्मद हफीज ने अपने क्रिकेट फैंस के साथ सवाल और जवाब का एक सेशन रखा और इस दौरान कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक फैंस ने उनसे पूछा कि उनके पसंदीदा अब तक के पांच बल्लेबाज कौन-कौन हैं। इस सवाल का जवाब हफीज ने दिया और अपने पांच फेवरेट बल्लेबाजों के नाम बताए जिसमें दो भारतीय बल्लेबाज भी हैं। हफीज ने कहा कि उनका पांच पसंदीदा बल्लेबाजों में ब्रायल लारा, सईद अनवर, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और एबी डिविलियर्स हैं। 

 Your top 5 batsman in the world?

— Asim Qamar (@AsimQamar6) April 1, 2020

@BrianLara @sachin_rt @imVkohli Saeed Anwar & @ABdeVilliers17

— Mohammad Hafeez (@MHafeez22) April 1, 2020

आपको बता दें कि मो. हफीज पाकिस्तान क्रिकेट टीम में इस वक्त सबसे सीनियर खिलाड़ी हैं और उन्होंने हाल ही में अपने संन्यास के बारे में कहा था कि टी20 विश्व कप के बाद वो क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं। इस वक्त कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में खेल गतिविधियां बंद हैं और पाकिस्तान में भी यही हाल है। भारत की तरह से पाकिस्तान भी इस महामारी से जूझ रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के क्रिकेटर्स भी अपने-अपने घरों में कैद हैं। हाल ही में इस महामारी की वजह से पीएसएल को भी बीच में ही रोक दिया गया था। 

chat bot
आपका साथी