तेंदुलकर को कुछ इस अंदाज में सम्मान दिया क्लार्क ने

क्रिकेट जगत में शायद ही कोई ऐसा क्रिकेटर रहा हो जिसे सचिन ने प्रभावित न किया हो। ऐसे ही एक खिलाड़ी हैं मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क। क्लार्क भी सचिन के फैन रहे हैं और उन्होंने एक खास अंदाज में सचिन को सम्मान दिया है।

By ShivamEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2015 03:45 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2015 08:40 AM (IST)
तेंदुलकर को कुछ इस अंदाज में सम्मान दिया क्लार्क ने

मेलबर्न। क्रिकेट जगत में शायद ही कोई ऐसा क्रिकेटर रहा हो जिसे सचिन ने प्रभावित न किया हो। ऐसे ही एक खिलाड़ी हैं मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क। क्लार्क भी सचिन के फैन रहे हैं और उन्होंने एक खास अंदाज में सचिन को सम्मान दिया है।

ट्विटर पर अपने फैंस से चर्चा के दौरान जब क्लार्क से उन 5 सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों का नाम पूछा गया जिनके खिलाफ क्लार्क को खेलने में सबसे ज्यादा गर्व महसूस हुआ, तो इस पर क्लार्क ने उन 5 दिग्गजों में सचिन को भी रखा। क्लार्क के मुताबिक सचिन के खिलाफ खेलना एक अद्भुत अनुभव था। सचिन के अलावा क्लार्क ने जिन अन्य 4 खिलाड़ियों के नाम लिए, वो थे पूर्व दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वॉर्न, पूर्व कंगारू पेसर ग्लेन मैकग्रा, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व महान ऑलराउंडर जैक्स कैलिस और वेस्टइंडीज के महानतम खिलाड़ी ब्रायन लारा।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

जब क्लार्क से ये पूछा गया कि वो कौन सा ऐसा तेज गेंदबाज था जिसकी रफ्तार ने उन्हें सबसे ज्यादा प्रभावित किया, तो इस पर क्लार्क ने पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज शोएब अख्तर का नाम लिया। हालांकि, क्लार्क ने बताया कि जिस गेंदबाज के खिलाफ उन्हें खेलने में सबसे मुश्किल आई, वो थे इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ। वनडे और टी20 क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर चुके क्लार्क इस समय वेस्टइंडीज में मेजबान टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने गए हुए हैं।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी