ऑस्ट्रेलिया में रोज कुछ नया सीख रहा हूं : खलील अहमद

खलील अहमद ने रद हुए दूसरे टी-20 मैच में दो विकेट लिए।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Fri, 23 Nov 2018 08:55 PM (IST) Updated:Sat, 24 Nov 2018 10:33 AM (IST)
ऑस्ट्रेलिया में रोज कुछ नया सीख रहा हूं : खलील अहमद
ऑस्ट्रेलिया में रोज कुछ नया सीख रहा हूं : खलील अहमद

मेलबर्न, प्रेट्र। भारत के युवा तेज गेंदबाज खलील अहमद अपने पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रोज कुछ सीख रहे हैं और उन्हें यहां की तेज तथा उछाल भरी पिचों पर गेंदबाजी करने में सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार से काफी मदद मिल रही है। खलील ने रद हुए दूसरे टी-20 मैच में दो विकेट लिए।

उन्होंने कहा कि यहां हालात अलग हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ या एशिया कप में हमने उपमहाद्वीप या मिलती जुलती पिचों पर खेला। ऑस्ट्रेलिया में अधिक अभ्यास सत्र नहीं थे तो यह भांपना मुश्किल था कि किस लाइन और लेंथ से गेंदबाजी करनी है। उन्होंने कहा कि यहां खेलना आसान नहीं था। अभ्यास के बिना अचानक टी-20 मैच खेलना मुश्किल है। ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम के खिलाफ कोई कोताही नहीं बरती जा सकती क्योंकि वे अंत तक हार नहीं मानते। खलील ने कहा कि पिछले कुछ महीने में मैंने काफी कुछ सीखा है मसलन पेशेवरपन, परिपक्वता और जिम्मेदारी। इसमें भुवनेश्वर कुमार जैसे सीनियर गेंदबाजों से मुझे काफी मदद मिली।

इस वक्त भारतीय टीम तीन मैचों की टी 20 सीरीज में 0-1 से पीछे है। पहले मैच में भारत को हार मिली थी और दूसरा मैच बारिश की वजह से रद कर दिया गया। अब भारत को तीसरा मैच रविवार को खेलना है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी