जॉनसन पहली गेंद से सकारात्मक था : स्मिथ

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 500 से अधिक रन बनाकर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ काफी खुश हैं। स्मिथ ने कहा, 'हमारे छह विकेट 240 रन के आसपास निकल गए थे। इसके बाद मिशेल जॉनसन आया और भारतीय गेंदबाजों पर हावी हो गया। उसने शानदार बल्लेबाजी की।

By sanjay savernEdited By: Publish:Fri, 19 Dec 2014 11:56 PM (IST) Updated:Fri, 19 Dec 2014 11:59 PM (IST)
जॉनसन पहली गेंद से सकारात्मक था : स्मिथ

ब्रिस्बेन। भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 500 से अधिक रन बनाकर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ काफी खुश हैं। स्मिथ ने कहा, 'हमारे छह विकेट 240 रन के आसपास निकल गए थे। इसके बाद मिशेल जॉनसन आया और भारतीय गेंदबाजों पर हावी हो गया। उसने शानदार बल्लेबाजी की। वह पहली गेंद से ही सकारात्मक था। गेंदबाजों ने उसे निशाना बनाने की सोची, लेकिन उलटे उसने उन्हें निशाना बनाया। इसके बाद गेंदबाजों के पास उसका जवाब नहीं था। ईमानदारी से कहूं तो सभी पुछल्ले बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की और हमारा स्कोर 500 रन के पार पहुंचाया। हमारे लिए यह अच्छा दिन रहा।

स्मिथ ने कप्तान के रूप में अपने पदार्पण टेस्ट मैच में शतक जमाया। यह उनका कुल छठा और सीरीज में दूसरा शतक है। उन्होंने कहा कि मैंने मैच से पूर्व कहा था कि मैं आगे बढ़कर नेतृत्व करना चाहता हूं। इसलिए मैं यह शतक बनाकर खुश हूं। मैंने इस मैच में ऐसा किया और उम्मीद है कि भविष्य में इसे जारी रखूंगा। ऑस्ट्रेलिया के लिए आप जब भी शतक बनाते हैं तो अच्छा लगता है। लेकिन मुझे अधिक खुशी इस पर हुई कि हम 500 से अधिक रन बनाने में सफल रहे। यदि टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं करती तो व्यक्तिगत उपलब्धियों के बारे में सोचने का कोई मतलब नहीं रहता।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी