World Cup 2023 में बेंच पर बैठे रहे Ishan Kishan का छलका दर्द, बोले- टीम चैंपियन की तरह खेली, लेकिन बाहर रहकर बुरा लगा

वर्ल्ड कप 2203 में बेंच पर बैठे रहने वाले ईशान किशन का दर्द छलक पड़ा है। ईशान का कहना है कि भारतीय टीम चैंपियन की तरह खेली लेकिन उनको टीम से बाहर रहकर थोड़ा बुरा लगा। ईशान का बल्ला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज में जमकर बोल रहा है। ईशान दो मैचों में दो अर्धशतक जमा चुके हैं।

By Shubham MishraEdited By: Publish:Mon, 27 Nov 2023 03:45 PM (IST) Updated:Mon, 27 Nov 2023 03:45 PM (IST)
World Cup 2023 में बेंच पर बैठे रहे Ishan Kishan का छलका दर्द, बोले- टीम चैंपियन की तरह खेली, लेकिन बाहर रहकर बुरा लगा
Ishan Kishan: ईशान किशन ने वर्ल्ड कप में मौके नहीं मिलने को लेकर अपनी बात रखी है।

HighLights

  • वर्ल्ड कप 2023 में पर्याप्त मौके नहीं मिलने पर छलका ईशान किशन का दर्द
  • ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में जमकर बोल रहा है ईशान का बल्ला
  • शुरुआती दोनों टी-20 मैच में अर्धशतक लगा चुके हैं ईशान किशन

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया चैंपियन की तरह खेली। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने लगातार 10 मैचों में जीत दर्ज करते हुए फाइनल तक का सफर तय किया। हालांकि, खिताबी मुकाबले में रोहित की पलटन को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

ईशान किशन स्क्वॉड का हिस्सा रहे, लेकिन उनको सिर्फ दो ही मैचों में प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का मौका मिला। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज में बल्ले से जमकर धमाच मचा रहे ईशान ने विश्व कप में पर्याप्त मौके नहीं मिल पाने को लेकर अपना निराशा जाहिर की है।

टीम से बाहर रहने पर क्या बोले ईशान?

ईशान किशन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 मैच के बाद जियो सिनेमा संग बातचीत करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि वह भूख थी। वर्ल्ड कप में हम चैंपियन की तरह खेले और मैं टीम का हिस्सा नहीं रहा। मुझे थोड़ा बुरा लग रहा था, लेकिन आप इसमें कुछ नहीं कर सकते हैं। इंटनरेशनल क्रिकेट में ऐसा समय आता है, जब आप नहीं खेल रहे होते हैं, पर आपको खुद को तरोताजा रखना होता है ताकि मौका मिलने पर आप अपनी छाप छोड़ सकें।"

यह भी पढ़ें- IPL 2024: Hardik Pandya ने अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी Mumbai Indians में लौटने के बाद दिया धांसू रिएक्‍शन, ऑलराउंडर ने किया बड़ा खुलासा

ऑस्ट्रेलिया सीरीज से हो रही वर्ल्ड कप की तैयारी?

ईशान ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज से अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप की तैयारियों में भी मदद मिलेगी। उन्होंने कहा, "जाहिर तौर पर। वर्ल्ड कप से पहले हमको सिर्फ 9 ही मैच खेलने को मिलेंगे, तो ऐसे में हमको इन्हें भुनाना होगा। आज का गेम भी काफी मजेदार था। ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि पिच से टर्न मिलेगा, लेकिन ओस के चलते ऐसा नहीं हुआ। आगे बढ़ते हुए हमको बतौर युवा टीम पिच को जल्द परखना सीखना होगा, ताकि हम कंडिशंस को समझकर उसको हिसाब से खेल सकें।"

chat bot
आपका साथी