पत्नी की ब्लर फोटो पर आए भद्दे कमेंट तो इरफान पठान बोले- मैं उसका साथी हूं, मालिक नहीं

इरफान पठान की पत्नी सफा बेग ने अपने बेटे के अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने अपने चेहरे को ब्लर किया हुआ है। ऐसे में पठान को फैंस ने खरी-खोटी सुनाई और पूछा क्या उनको चेहरा दिखाने की अनुमति नहीं है तो इस पर पठान ने जवाब दिया।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Wed, 26 May 2021 09:35 AM (IST) Updated:Wed, 26 May 2021 09:35 AM (IST)
पत्नी की ब्लर फोटो पर आए भद्दे कमेंट तो इरफान पठान बोले- मैं उसका साथी हूं, मालिक नहीं
इरफान पठान की बीवी ने एक फोटो शेयर किया है (फोटो ट्विटर)

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी और इंटरनेट पर अपनी पत्नी की धुंधली तस्वीर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसमें उनको अनावश्यक नफरत भरे संदेश मिले। इरफान पठान की पत्नी सफा बेग की एक तस्वीर उनके बेटे के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की गई, जिसमें उनका चेहरा आंशिक रूप से धुंधला था। धुंधले किए गए चेहरे को प्रशंसकों की नजर ने पकड़ लिया। ऐसे में कुछ नफरत भरे संदेश इरफान पठान को मिले और उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें अपना चेहरा दिखाने की अनुमति नहीं है।

इसी को लेकर ट्वीट करते हुए 36 वर्षीय ऑलराउंडर ने पत्नी का ब्लर वाला फोटो ट्विटर पर शेयर किया और कहा है मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता, क्योंकि वो मेरी साथ ही, मैं उसका मालिक नहीं हूं। इरफान ने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, "यह तस्वीर मेरी पत्नी ने मेरे बेटे के अकाउंट से पोस्ट की है। हमें बहुत नफरत मिल रही है। मुझे इसे यहां भी पोस्ट करने दें। उन्होंने अपनी पसंद से इस तस्वीर को धुंधला कर दिया। और हां, मैं उसका स्वामी नहीं, साथी हूं।"

This picture is posted by my queen from my son’s account. We are getting lot of hate.Let me post this here as well.She blurred this pic by her choice. And Yes,I’m her mate not her master;). #herlifeherchoice pic.twitter.com/Xy6CB2kKWA

— Irfan Pathan (@IrfanPathan) May 25, 2021

देश के लिए 29 टेस्ट, 120 वनडे इंटरनेशनल और 24 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले ऑलराउंडर इरफान पठान ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। वे आइपीएल में भी काफी सक्रिय रहे हैं, लेकिन अब वे कमेंट्री में हाथ आजमा रहे हैं। हालांकि, प्रतिस्पर्धी क्रिकेट वे अभी भी खेलने के लिए तैयार हैं और पिछले साल वे कैंडी टस्कर्स के लिए लंका प्रीमियर लीग में खेले थे। वहीं, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में भी वे नजर आए।

chat bot
आपका साथी