श्रेयस अय्यर ने दी चेतावनी, कहा- लय में आने के बाद केकेआर को रोकना मुश्किल होगा

श्रेयस अय्यर ने कहा कि हम मैदान पर उतरने के बाद सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं केवल हम रणनीति पर पूरी तरह से अमल नहीं कर पा रहे हैं। यह केवल समय की बात है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 26 Apr 2022 09:01 PM (IST) Updated:Tue, 26 Apr 2022 09:01 PM (IST)
श्रेयस अय्यर ने दी चेतावनी, कहा- लय में आने के बाद केकेआर को रोकना मुश्किल होगा
कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ केकेआर के खिलाड़ी (एपी फोटो)

मुंबई, प्रेट्र। आइपीएल 2022 में अब तक श्रेयस अय्यर की कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा है और ये टीम फिलहाल तो संघर्ष करती हुई नजर आ रही है। इस टीम ने अब तक 8 मैच खेले हैं जिसमें से उसे सिर्फ तीन मैचों में जीत मिली है जबकि पांच में उसे हार का सामना करना पड़ा है। इस टीम के अभी महज 6 अंक हैं और अंक तालिका में ये टीम आठवें स्थान पर है। 

केकेआर के खराब प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि क बार लय में आने के बाद इस पूर्व चैंपियन टीम को रोकना मुश्किल होगा। केकेआर की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक श्रेयस अय्यर ने कहा कि हमने वास्तव में बहुत अच्छी शुरुआत की थी तथा पहले चार में से तीन मैच जीते थे। इसके बाद चीजें हमारे अनुकूल नहीं रही लेकिन मुझे अब भी टीम पर भरोसा है। उन्होंने कहा कि हम मैदान पर उतरने के बाद सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, केवल हम रणनीति पर पूरी तरह से अमल नहीं कर पा रहे हैं। यह केवल समय की बात है। एक बार जब हम लय पकड़ लेंगे तो फिर टीम के रूप में हमें रोकना मुश्किल होगा।

श्रेयस अय्यर ने कहा कि हमें अभी पता चला है कि क्वालीफायर्स ईडन गार्डन्स में आयोजित किए जाएंगे, इसलिए हम मैच जीतने के लिये अपनी तरफ से शत प्रतिशत प्रयास करेंगे ताकि हम वहां जाकर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन कर सकें। उन्होंने कहा कि टीम का माहौल शुरू से शानदार रहा है और हार या जीत खेल का हिस्सा है। हम एक टीम के रूप में जिस तरह से तैयारी कर रहे हैं वह शानदार है। मैच जीतने के लिए हमारे खिलाड़ी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि हम वापसी करेंगे और अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहेंगे। 

chat bot
आपका साथी