IPL 2020 के तय कार्यक्रम में किया जाएगा बदलाव, BCCI ने दिया सवाल का जवाब

IPL 2020 बीसीसीआई की तरफ से एक बयान में यह साफ कर दिया गया है कि टूर्नामेंट को तय कार्यक्रम के मुताबिक ही कराया जाएगा। इसमें किसी तरह से फेर बदल की गुंजाइश नहीं है

By Viplove KumarEdited By: Publish:Wed, 02 Sep 2020 04:59 PM (IST) Updated:Wed, 02 Sep 2020 04:59 PM (IST)
IPL 2020 के तय कार्यक्रम में किया जाएगा बदलाव, BCCI ने दिया सवाल का जवाब
IPL 2020 के तय कार्यक्रम में किया जाएगा बदलाव, BCCI ने दिया सवाल का जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन को लेकर काफी बातें की जा रही है। इसके आयोजन कराए जाने पर पहले से ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है अब इसे सफलता पूर्वक कराए जाने पर सारा ध्यान है। इस बार का टूर्नामेंट भारत से दूर यूएई में कराया जाना है। फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद इसके कार्यक्रम को लेकर बाती की जा रही है।

बीसीसीआई की तरफ से एक बयान में यह साफ कर दिया गया है कि टूर्नामेंट को तय कार्यक्रम के मुताबिक ही कराया जाएगा। इसमें किसी तरह से फेर बदल की गुंजाइश नहीं है। 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच इस बार का आईपीएल कराया जाना है।

ये भी पढ़ें: IPL 2020 में खेलने के लिए तैयार हैं सुरेश रैना, क्रिकेटर ने खुद किए कई खुलासे

आईएएनएस से बात करते हुए बीसीसीआई के कोषाष्यक्ष अरुण धुमल ने सारी बातों को साफ कर दिया। उन्होंने कहा, "वो सभी नेगेटिव पाए गए हैं और इस बात में किसी तरह से शक नहीं है कि आईपीएल को तय कार्यक्रम के मुताबिक ही कराया जाएगा। चिंता करने की कोई भी बात नहीं है खिलाड़ी कोविड 19 के सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं और मैचों को बिना दर्शकों के ही कराया जाएगा। इस वजह से हमें नहीं लगता है कि किसी भी तरह से कोई परेशानी आनी चाहिए।" 

बीसीसीआई ने अब तक टूर्नामेंट का कार्यक्रम नहीं जारी किया है इसके बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "बीसीसीआई अमीरात क्रिकेट बोर्ड से इस बारे में बात कर रही है और उम्मीद है जल्गी इस इसकी घोषणा कर दी जाएगी। आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल भी यूएई में हैं और इसी बारे में काम कर रहे हैं। ईसीबी हमें हर संभव मदद पहुंचा रही है। उम्मीद कीजिए सबकुछ अच्छा होगा।" 

chat bot
आपका साथी