IPL 2020: विराट कोहली ने बताया IPL 13 की तैयारियों के लिए खिलाड़ियों को हो रही है कैसी परेशानी

IPL 2020 विराट कोहली ने बताया कि टीम तैयारियों के दौरान किस तरह की परेशानियों से गुजर रही है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 12 Sep 2020 05:57 PM (IST) Updated:Sat, 12 Sep 2020 09:55 PM (IST)
IPL 2020: विराट कोहली ने बताया IPL 13 की तैयारियों के लिए खिलाड़ियों को हो रही है कैसी परेशानी
IPL 2020: विराट कोहली ने बताया IPL 13 की तैयारियों के लिए खिलाड़ियों को हो रही है कैसी परेशानी

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL के 13वें सीजन में विराट कोहली की टीम आरसीबी अपनी पुरानी असफलता को पीछे छोड़ने की कोशिश करते हुए एक नई कहानी लिखने की कोशिश जरूर करेगी। टीम इसके लिए प्रयासरत है और सभी खिलाड़ी इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। अब टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी साफ किया है कि टीम कि तैयारी कैसी चल रही है और उन्होंने खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर भी काफी कुछ कहा है। 

विराट कोहली ने आरसीबी के ट्विटर हैंडल के जरिए टीम को लेकर काफी बातें कही है। टीम के प्रैक्टिस के बारे में कोहली ने कहा कि इतने लंबे ब्रेक के बाद खुद को सही स्थिति में बनाए रखना एक बड़ी चुनौती है। आरसीबी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें विराट कोहली बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं। ऐसा लगा रहा है कि वो पूरी लय में हैं साथ ही शानदार शॉट्स जैसे कि फ्लिक, पुल व लॉफ्टेड ड्राइव भी खेलते हुए देखे जा सकते हैं। कोहली ने कहा कि शुरुआत कुछ दिनों पर तो नजर रखने की जरूरत है ही। पांच महीने के बाद खेल में वापसी करना थोड़ा अलग तो है। आप सही मनोदशा में आना चाहते हैं और इसके लिए वक्त तो लगता ही है।  

More intense, more hungry than ever before, and more balanced, Virat Kohli speaks about his progress after two weeks of practice in the UAE ahead of Dream 11 IPL 2020. pic.twitter.com/l2ovA1IgGf

— Royal Challengers Bangalore (@RCBTweets) September 12, 2020

कोहली ने कहा कि जिस तरह से टीम की तैयारी हो रही है उससे मैं काफी खुश हूं। कुछ खिलाड़ियों के कंधों में सूजन है, लेकिन हम कई महीनों के बाद गेंद को थ्रो कर रहे हैं तो ऐसा होगा ही। थ्रो की वजह से मांसपेशियों पर जोर पड़ रहा है, लेकिन खिलाड़ी उस स्थिति में पहुंच रहे हैं जिसकी हमें मैच खेलने के लिए जरूरत होती है। हम पूरी तरह से संतुलित होकर आगे की तरफ बढ़ना चाहते हैं। आरसीबी को पहला मैच 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। 

chat bot
आपका साथी