IPL 2020 से पहले KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा- यूएई में मैच खेलना बड़ी चुनौती

IPL 2020 दिनेश कार्तिक ने कहा कि रास्ता बाधाओं से भरा है लेकिन हमें सब कुछ देना होगा।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Fri, 21 Aug 2020 09:25 PM (IST) Updated:Fri, 21 Aug 2020 09:25 PM (IST)
IPL 2020 से पहले KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा- यूएई में मैच खेलना बड़ी चुनौती
IPL 2020 से पहले KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा- यूएई में मैच खेलना बड़ी चुनौती

अबू धाबी, प्रेट्र। कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि ट्रेनिंग में कमी आने वाले आइपीएल में एक बड़ा फैक्टर होगी, लेकिन दो बार की चैंपियन यह टीम अपने प्रशंसकों को गौरवान्वित करने के लिए सब कुछ करेगी। कार्तिक ने कहा कि ये आइपीएल सबसे अलग होगा। जो भी कुछ दुनिया में हो रहा है उसका दर्द हम समझ सकते हैं और यहां क्रिकेट खेलना सच में चुनौती है, लेकिन हम समझते हैं कि जब हम मैच खेलेंगे, तो हम अपने प्रशंसकों को खुश कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि रास्ते में कई सारी बाधाएं हैं, लेकिन हम वादा करते हैं कि अपना सब कुछ मैदान पर देंगे।

केकेआर के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने कहा कि जब शुरुआत में लॉकडाउन हुआ तो वह बहुत मुश्किल समय था, क्योंकि हम घर के बाहर अभ्यास नहीं कर सकते थे, लेकिन अब मैं पूरी तरह से तैयार हूं। मैं खुश होऊंगा अगर मैच अगले सात दिन के अंदर भी होता है। मैं एक्शन में लौटने को अब और इंतजार नहीं कर सकता हूं। वहीं युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने कहा कि मुझे लगता है कि हम सभी खेलने को उत्सुक हैं क्योंकि लंबे समय से हम लोग अपने घरों में थे। हम सभी बहुत उत्सुक हैं। मैं मैदान पर जाने को तैयार हूं। वहीं केकेआर ने यह उम्मीद जताई है कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी टूर्नामेंट की शुरुआत से ही टीम से जुडे़ंगे।

आपको बता दें कि केकेआर अब तक दो बार आइपीएल खिताब जीत चुकी है। इस बार दिनेश कार्तिक की अगुआई में ये टीम अपने दमखम दिखाने के लिए तैयार है। आइपीएल का 13वां सीजन 19 सितंबर से यूएई में आयोजित किया जाएगा और इसका समापन 10 नवंबर को होगा। इस बार जिस दिन एक मुकाबला है वो शाम 7.30 से खेले जाएंगे जबकि जिस दिन दो मैच होंगे उस दिन पहला मुकाबला दोपहर 3.30 बजे से शूरू होगा। 

chat bot
आपका साथी