Video: शाहरुख के सबसे बड़े फैन ने आतिशी पारी खेल कोलकाता को दिलाई जीत, इनाम में मिली 'फ्लाइंग किस'

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बुधवार को पारी की शुरुआत करने वाले राहुल त्रिपाठी ने 51 गेंद पर शानदार 81 रन की पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके और तीन बेहतरीन छक्के लगाए। राहुल की इस पारी के लिए उनको प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 08 Oct 2020 02:15 PM (IST) Updated:Thu, 08 Oct 2020 02:15 PM (IST)
Video: शाहरुख के सबसे बड़े फैन ने आतिशी पारी खेल कोलकाता को दिलाई जीत, इनाम में मिली 'फ्लाइंग किस'
कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक शाहरुख खान और खिलाड़ी राहुल त्रिपाठी

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 21वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए जीत की राह तैयार करने वाले बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी शाहरुख खान के सबसे बड़े फैन निकले। चेन्नई के खिलाफ आतिशी अर्दशतक जमाने वाले बल्लेबाज को कप्तान दिनेश कार्तिक ने टीम के मालिक शाहरुख खान से मिलवाया और कहा भाई यह आपका सबसे बड़ा फैन।

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बुधवार को पारी की शुरुआत करने वाले राहुल त्रिपाठी ने 51 गेंद पर शानदार 81 रन की पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके और तीन बेहतरीन छक्के लगाए। राहुल की इस पारी के लिए उनको प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 167 रन का स्कोर खड़ा किया था जिसके जवाब में चेन्नई की टीम 5 विकेट पर 157 रन ही बना पाई।

The moment when @ImRTripathi met the 👑 🤩@iamsrk #KKRHaiTaiyaar #KorboLorboJeetbo #Dream11IPL pic.twitter.com/5UQhGxWAXs

— KolkataKnightRiders (@KKRiders) October 7, 2020

मैच के बाद कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक ने मैच के हीरो राहुल को टीम के मालिक शाहरुख खान के मिलवाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कार्तिक ने गैलरी से बैठकर मैच देख रहे शहरुख को आवाज देकर मैच के स्टार खिलाड़ी से मिलवाया। शाहरुख खान ने भी उपर से ही हाथ हिलाकर पहले राहुल त्रिपाठी का अभिनंदन किया और फिर उनको अपने अंदाज में फ्लाइंग किस देकर थैंक्यू कहा।

कोलकाता नाइटराइडर्स के ट्विट पेज पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। जिसमें राहुल को कार्तिक शाहरुख से मिलवाते नजर आ रहे हैं। कप्तान ने मैच देखने आए शाहरुख के साथ बैठे सभी लोगों का शुक्रिया कहा। उन्होंने उनका उत्साह बढ़ाने के लिए आने पर उन सभी को धन्यवाद कहते हुए आभार जताया।  

chat bot
आपका साथी