T20WC 2022: पाकिस्तान की हार के बाद सहवाग ने शेयर किया मजेदार वीडियो, कहा- रिलैक्स पड़ोसी

T20 World Cup 2022 भारत को पाकिस्तान पर जीत मिली और इसके बाद टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक शख्स टीवी तोड़ता नजर आ रहा है। सहवाग ने कहा रिलैक्स पड़ोसी ये सिर्फ एक मैच है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Mon, 24 Oct 2022 03:16 PM (IST) Updated:Mon, 24 Oct 2022 07:41 PM (IST)
T20WC 2022: पाकिस्तान की हार के बाद सहवाग ने शेयर किया मजेदार वीडियो, कहा- रिलैक्स पड़ोसी
भारत की जीत के बाद रोहित शर्मा ने कोहली को अपने कंधों पर उठा लिया (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। T20WC 2022, Ind vs Pak: किसी भी मैच में किसी एक टीम को जीत मिलती है तो दूसरे को हार। जाहिर ऐसी स्थिति में हारने वाली टीम के फैंस को मायूसी हाथ लगती है तो वहीं जीतने वाली टीम के फैंस को खुशी मिलती है। अब भारत और पाकिस्तान के मैच के बाद भी कुछ ऐसा ही हुआ जिसे टीम इंडिया को पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। मेलबर्न में बेहद टाइट मुकाबले में भारत को पाकिस्तान पर 4 रन से जीत मिली और इसके बाद सहवाग ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक शख्स अपना टीवी तोड़ता नजर आ रहा है। 

वीरेंद्र सहवाग ने ये वीडियो सबके साथ शेयर किया और एक संदेश भी उसमें लिया। सहवाग ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिख रहा है कि भारतीय बल्लेबाज आर अश्विन ने जैसे ही विनिंग शाट लगाया वो शख्स अपना आपा खो बैठता है और अपने लैपटाल को टीवी पर दे मारता है। इससे भी उसका जी नहीं भरता है तो वो अपने पैरों से टीवी को मारने लगता है। इससे पहले वो आखिरी गेंद तक इंतजार करता है और अश्विन के शाट लगाते ही वो आपना आपा खो बैठता है। 

वीरेंद्र सहवाग ने ये वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि रिलैक्स पड़ोसी, ये सिर्फ एक गेम है। हमारे यहां दीपावली है तो पटाखे फोड़ रहे हैं और आप बेवजह टीवी फोड़ रहे हैं। 

Relax Padosi , it’s only a game.

Hamaare yahan Deepawali hai toh pataakhe phod rahe hain aur aap bevajah TV 📺 phod rahe hain 🤣.

Nahin yaar, TV ka kya kasoor. pic.twitter.com/AvVL4fOmny

— Virender Sehwag (@virendersehwag) October 23, 2022

आपको बता दें कि पाकिस्तान की टीम ने भारत को जीत के लिए 160 रन का लक्ष्य दिया था और टीम इंडिया ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 160 रन जीतकर मैच में जीत दर्ज की साथ ही दो अंक भी अर्जित किए। अब टीम इंडिया का अगला मैच 27 अक्टूबर को होगा। 

नोट: दैनिक जागरण इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

chat bot
आपका साथी