न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच ने कहा, विराट या पुजारा नहीं ये भारतीय खिलाड़ी है सबसे ज्यादा खतरनाक

ICC WTC Final न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत 18 से 22 जून के बीच पहले WTC FINALS खिताब को हासिल करने के लिए इंग्लैंड के साउथैम्पटन में खेलेगी। न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच शेन जर्गेसेन ने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत से टीम को सावधान रहने कहा है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Mon, 24 May 2021 05:09 PM (IST) Updated:Mon, 24 May 2021 07:29 PM (IST)
न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच ने कहा, विराट या पुजारा नहीं ये भारतीय खिलाड़ी है सबसे ज्यादा खतरनाक
चेतेश्वर पुजारा के साथ रिषभ पंत- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड को भारत में खेली गई टेस्ट सीरीज में मात देकर आइसीसी के पहले टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में जगह बना। अब न्यूजीलैंड के साथ टीम इंडिया 18 से 22 जून के बीच इस पहले खिताब को हासिल करने के लिए इंग्लैंड के साउथैम्पटन में खेलेगी। न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच शेन जर्गेसेन ने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत से टीम को सावधान रहने कहा है। उनका कहना था यह एक अकेला बल्लेबाज मैच बदल सकता है।

कीवी गेंदबाजी कोच ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए कहा, "रिषभ पंत बहुत ही ज्यादा खतरनाक खिलाड़ी हैं जो खेल को अकेले दम पर ही बदल सकता है। हमने देखा कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और फिर इंग्लैंड के खिलाफ कितनी अच्छी तरह से यह किया। उनकी मानसिकता बहुत ही ज्यादा सकारात्मक है लेकिन इस एक चीज की वजह से ही उनका विकेट हासिल करने का मौका भी बनता है।"

कप्तान कोहली और कोच समेत ये सभी खिलाड़ी आज जुड़ेंगे टीम के साथ, बायो बबल में लेंगे इंट्री

रिषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले दौरे पर ब्रिसबेन टेस्ट मैच में 328 रन के विशाल लक्ष्य को हासिल कर जीत दर्ज की थी। इस ऐतिहासिक जीत में दूसरी पारी में मैच के आखिरी दिन पंत ने 138 गेंद पर 89 रन की नाबाद पारी खेल टीम को जीत तक पहुंचाया था।

आगे उन्होंने कहा, "हमारे सभी गेंदबाजों को काफी अच्छी तरह से योजना पर काम करना होगा। बिल्कुल शांत करना होगा और जितना ज्यादा हो सके पंत के लिए हालात मुश्किल बनाने होंगे जिससे की वह रन ना बना पाएं। वह निश्चित तौर पर बेहद ही खुलकर खेलने वाले बल्लेबाज हैं और ऐसे खिलाड़ी जिसे रोकना बेहद मुश्किल होता है। हम सभी को इस एक बात को अपने दिमाग में जरूर रखना होगा।"  

अगर इंग्लैंड में हुआ आयोजन तो IPL को होगा बड़ा नुकसान, पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने बताया कारण

chat bot
आपका साथी