ICC world cup: विश्व कप में इस नंबर पर बल्लेबाजी को लेकर सौरव गांगुली ने चिंता जाहिर की

विश्व कप में टीम इंडिया की तरफ से नंबर चार पर बल्लेबाजी कौन करेगा इसे लेकर गांगुली ने चिंता जाहिर की है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 12 Mar 2019 05:10 PM (IST) Updated:Tue, 12 Mar 2019 05:10 PM (IST)
ICC world cup: विश्व कप में इस नंबर पर बल्लेबाजी को लेकर सौरव गांगुली ने चिंता जाहिर की
ICC world cup: विश्व कप में इस नंबर पर बल्लेबाजी को लेकर सौरव गांगुली ने चिंता जाहिर की

कोलकाता, आइएएनएस। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के लिए टीम इंडिया में नंबर चार के स्थान के लिए अभी भी जद़्दोजहद जारी है।

नंबर चार का स्थान अभी भी खाली है। यहां विकल्प अभी भी मौजूद हैं। भारतीय टीम अंबाती रायुडू के खराब फॉर्म के कारण अभी भी नंबर चार के स्थान के लिए जूझ रही है। टीम प्रबंधन ने भी इस स्थान के लिए उन पर ज्यादा भरोसा नहीं दिखाया है। रायुडू ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा सीरीज में 13, 18 और दो रन बनाए हैं। चौथे वनडे में केएल राहुल उनकी जगह तीसरे नंबर पर खेले और विराट कोहली ने नंबर चार पर बल्लेबाजी की। इस बात की भी चर्चा चल रही है कि ऑलराउंडर विजय शंकर को इस स्थान पर जगह दी जा सकती है। भारत की मोहाली में हार पर गांगुली ने कहा कि वहां काफी ओस थी। यह मुश्किल हो जाता है। मुझे नहीं लगता कि हमें एक हार में बहुत कुछ पढ़ने की जरूरत है। यह विश्व कप की तैयारियों में कोई बाधा नहीं डालेगी।

चौथे नंबर पर विजय शंकर को मौका दिए जाने के पक्ष में पूर्व भारतीय बल्लेबपाज संजय मांजरेकर भी हैं। उन्होंने शंकर को इस नंबर पर मौका देने की वकालत की है और कहा कि इस खिलाड़ी में स्ट्राइक रोटेट करने की क्षमता है साथ ही इनके पास छक्का लगाने की भी काबिलियत है। मांजरेकर ने कहा कि वो टीम में ऑलराउंडर की भूमिका शानदार तरीके से निभा रहे हैं साथ ही वो विषम परिस्थितियों में भी बल्लेबाजी करने की क्षमता रखते हैं। 

chat bot
आपका साथी