Shoaib Akhtar ने शेयर की मजेदार फोटो, मैदान में भरे पानी में तैरते दिखे कोहली-सरफराज!

ICC World Cup 2019 India Vs Pakistan Match भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक फनी फोटो शेयर किया है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sat, 15 Jun 2019 10:18 AM (IST) Updated:Sat, 15 Jun 2019 10:18 AM (IST)
Shoaib Akhtar ने शेयर की मजेदार फोटो, मैदान में भरे पानी में तैरते दिखे कोहली-सरफराज!
Shoaib Akhtar ने शेयर की मजेदार फोटो, मैदान में भरे पानी में तैरते दिखे कोहली-सरफराज!

नई दिल्ली, जेएनएन। वर्ल्ड कप में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होना है। टूर्नामेंट के अन्य मैचों की तरह इस हाईवोल्टेज मैच में बारिश का डर बना हुआ है। वर्ल्ड कप में चार मैचों में हुई बारिश की वजह से सोशल मीडिया पर लोग काफी मजाकिया ट्वीट कर रहे हैं। अब भारत-पाकिस्तान मैच में बारिश के खतरे को लेकर यूजर्स काफी फनी ट्वीट कर रहे हैं। अब इस रेस में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी शामिल हो गए हैं। उन्होंने भी एक फोटोशॉप की हुई तस्वीर शेयर की है और बारिश को लेकर ट्वीट किया है।

अख्तर की ओर से किए गए ट्वीट में दिख रहा है कि उसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनके पाकिस्तानी समकक्ष सरफराज अहमद टॉस के बाद तैरते हुए पवेलियन लौट रहे हैं, जबकि एक्सपर्ट्स नाव में सवार हैं। वहीं इस फोटो पर लिखा हुआ है- टॉस के बाद पवेलियन लौटते कोहली और सरफराज। इस फोटो में एक व्हेल मछली भी दिखाई दे रही है। शोएब के इस ट्वीट पर कई लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं और यूजर्स ने इसे रीट्वीट भी किया है।

Sunday looking a bit like this. Haha#PAKvIND #CWC19 pic.twitter.com/rTO70ru6UY

— Shoaib Akhtar (@shoaib100mph) June 14, 2019

वहीं हाल ही में संन्यास लेने वाले भारतीय टीम के खिलाड़ी युवराज सिंह ने भी इस फोटो को रीट्वीट किया है. बता दें कि रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाना है। इस मैच के भी बारिश में धुलने की आशंका है। इस वर्ल्ड कप में अब तक कुल 4 मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं। इसमें पाकिस्तान और भारत के एक-एक मैच शामिल हैं। भारत के तीन मैचों में पांच अंक हैं और वह पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है। वहीं पाकिस्तान के चार मैचों में तीन अंक हैं और वह टेबल में आठवें नंबर पर हैं।

Sunday looking a bit like this. Haha#PAKvIND #CWC19 pic.twitter.com/rTO70ru6UY— Shoaib Akhtar (@shoaib100mph) June 14, 2019

बता दें कि वर्ल्ड कप सीजन में शोएब अख्तर लगातार अपने यू-ट्यूब पेज पर वीडियो भी शेयर कर रहे हैं। इसमें वो टूर्नामेंट के मैच को लेकर एनालिसिस करते हैं। हाल ही में शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर सहवाग का इंटरव्यू लिया जिसमें भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर चर्चा की गई।  

इसके अलावा आप वर्ल्ड कप से जुड़े लाइव अपडेट और रोचक खबरें dainikjagran.com पर पढ़ सकते हैं। 

शुरू हो गया है क्रिकेट क्विज कॉन्टेस्ट जागरण ऐप पर। रोज जीत सकते हैं स्मार्ट फोन। आज से ही हिस्सा लें। डाउनलोड करें जागरण ऐप। 
Andrioid  फोन पर डाउनलोड करने के लिए यहां  क्लिक  करें। 
Iphone  पर डाउनलोड करने के लिए यहां  क्लिक  करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी