विश्व कप तक हो जाऊंगा फिट : क्लार्क

चोटिल होने के बावजूद विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया के कप्तान बनाए गए माइकल क्लार्क ने कहा कि उन्हें इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में हिस्सा लेने का पूरा भरोसा है। फिटनेस समस्या के कारण भारत के खिलाफ हाल में संपन्न टेस्ट सीरीज में सिर्फ एक मैच खेलने वाले क्लार्क 14 फरवरी

By sanjay savernEdited By: Publish:Sun, 11 Jan 2015 06:51 PM (IST) Updated:Sun, 11 Jan 2015 07:09 PM (IST)
विश्व कप तक हो जाऊंगा फिट : क्लार्क

सिडनी। चोटिल होने के बावजूद विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया के कप्तान बनाए गए माइकल क्लार्क ने कहा कि उन्हें इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में हिस्सा लेने का पूरा भरोसा है। फिटनेस समस्या के कारण भारत के खिलाफ हाल में संपन्न टेस्ट सीरीज में सिर्फ एक मैच खेलने वाले क्लार्क 14 फरवरी को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

क्लार्क ने कहा, 'हां, बेशक मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं। मुझे पूरा भरोसा है कि मैं फिट हो जाऊंगा। मेरा ध्यान पूरी तरह से फिट होने पर है। फिर इसमें कितना भी समय क्यों नहीं लगे। मेरा ध्यान बांग्लादेश के खिलाफ मैच की तारीख पर नहीं है। मैं सिर्फ अपने रोजाना के ट्रेनिंग कार्यक्रम पर ध्यान दे रहा हूं। अगर इसकी जगह यह त्रिकोणीय सीरीज या वेस्टइंडीज का दौरा भी होता तो भी मेरे लिए स्थिति ऐसी ही होती। मैं वहां मौजूद रहना चाहता हूं। मुझे अब भी लगता है कि मैं काफी कुछ दे सकता हूं और मैं योगदान देना चाहता हूं। उन्होंने हाल में हैमस्ट्रिंग की सर्जरी करवाई थी, जबकि वह पीठ की समस्या से भी परेशान हैं। वह फिलहाल रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी