अपने फॉर्म को लेकर चेतेश्वर पुजारा को नहीं है कोई चिंता

टीम इंडिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा अपने फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं है।

By sanjay savernEdited By: Publish:Fri, 29 Jul 2016 04:57 PM (IST) Updated:Fri, 29 Jul 2016 05:00 PM (IST)
अपने फॉर्म को लेकर चेतेश्वर पुजारा को नहीं है कोई चिंता

किग्सटन। टीम इंडिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा अपने फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं है। पुजारा एंटीगुआ में पहले टेस्ट मैच में सिर्फ 16 रनों की पारी खेल पाए थे। पुजारा ने अपने खराब फार्म का बचाव करते हुये कहा कि वे इससे ज्यादा चिंतित नहीं हैं और जल्द ही वापसी करते हुए बड़ी पारी खेलेंगे। 33 टेस्ट में पुजारा का 48.81 का करियर स्ट्राइक रेट जानकारों को चिंता में डालता है। विदेशी जमीन पर तो उनका करियर औसत महज 32.93 का है।

भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज दौरे के पहले मुकाबले में पारी और 92 रन से जीत हासिल कर चार टेस्टों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ली है। सीरीज का दूसरा मुकाबला शनिवार से शुरू हो रहा है।

पुजारा ने कहा, 'मैंने कुंबले से बात की थी, उन्होंने मुझे कुछ बातें बताई जो यहां नहीं उजागर कर सकता। मैं जिस तरह बल्लेबाजी कर रहा हूं और टीम के लिए योगदान दे रहा हूं, वेे उसे लेकर काफी सकारात्मक हैं। वेे मेरी बल्लेबाजी से खुश भी हैं। चीजें साधारण ही रख रहा हूं। मुझे हमेशा योगदान देना होगा और जिम्मेदारी के साथ खेलना होगा। मैं ऐसा ही कर रहा हूं और अपने खेल पर ध्यान दे रहा हूं। और मुझे नहीं लगता कि ज्यादा चिंता करने की जरुरत है क्योंकि मुझे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है।

उन्होंने कहा, मेरे लिये सबसे अहम टीम का जीतना है और मैं हमेशा इसी लक्ष्य के साथ मैदान पर उतरता हूं। मैंने पिछले मुकाबले में अच्छी शुरुआत की थी लेकिन एक खराब शॉट खेलकर आउट हो गया था। मैंने पिछली गलतियों से लगातार सीखा है और मुझे पूरी उम्मीद है कि दूसरे टेस्ट में मैं अच्छा प्रदर्शन कर टीम की जीत में योगदान दे सकूंगा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी