हैरिस सोहेल ने कहा कि वो ब्लैक मैजिक की गिरफ्त में नहीं हैं, इस वजह से हुए पाक टीम से बाहर

पाकिस्तान के बल्लेबाज ने खुद को ब्लैक मैजिक की गिरफ्त में होने की बात को बकवास करार दिया।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 12 Jan 2019 09:03 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jan 2019 09:03 AM (IST)
हैरिस सोहेल ने कहा कि वो ब्लैक मैजिक की गिरफ्त में नहीं हैं, इस वजह से हुए पाक टीम से बाहर
हैरिस सोहेल ने कहा कि वो ब्लैक मैजिक की गिरफ्त में नहीं हैं, इस वजह से हुए पाक टीम से बाहर

कराची, प्रेट्र। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज हैरिस सोहेल के बारे में कहा जा रहा है कि वो ब्लैक मैजिक की गिरफ्त में हैं लेकिन इस बल्लेबाज ने इस बात को बकवास करार दिया है। उन्होंने कहा कि वो चोटिल होने की वजह से दक्षिण अफ्रीका दौरे से बीच में ही स्वदेश वापस लौट आए थे। हैरिस ने कहा कि इस तरह की खबर की वजह से मेरा परिवार काफी डिस्टर्ब है। मुझे एक बार फिर से घुटने में चोट लगी है और इसकी वजह से मैं टेस्ट सीरीज से बाहर हो गया। इससे पहले पाकिस्तान की मीडिया में ऐसी खबर आई थी कि वो इन दिनों ब्लैक मैजिक की गिरफ्त में हैं और इसकी वजह से पाकिस्तान वापस लौट आए हैं। 

वर्ष 2015 विश्व कप के दौरान भी ऐसी खबरें सामने आई थी कि हैरिस ने जादू-टोने की वजह से ही होटल का कमरा बदला था। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी साफ कर दिया है कि घुटने में परेशानी की वजह से वो लाहौर स्थित नेशनल क्रिकेट अकेडमी में रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम में डॉक्टर सोहैल सलीम की देखरेख में सोमवार से हिस्सा लेंगे। हैरिस ने कहा कि टेस्ट सीरीज से बाहर होना उनके लिए निराश करने वाला रहा। मैं अपने सभी क्रिकेट फैंस, साथी खिलाड़ी व सेलेक्टर्स से ये कहना चाहता हूं कि मैं क्रिकेट और पाकिस्तान टीम को लेकर काफी संजीदा हूं और अपने रिहैबिलिटेशन के तहत पूरी तरह से फिट होकर मैदान पर वापसी करूंगा। 

सोहेल ने उम्मीद जताई कि वो चार सप्ताह में अपनी चोट से पूरी तरह से उबर जाएंगे। उन्होंने कहा कि बीच दौरे से वापस आना काफी खराब अनुभव है। ये सचमुच दिल दुखाने वाला है और मैं टेस्ट में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहा था। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी