टी-20 सीरीज जीतने के बाद बोले हार्दिक, हमें सिर्फ दो चीज आती है पहली जीत और दूसरी...

हार्दिक ने लिखा हमारी टीम को या तो जीतना आता है या सीखना

By Lakshya SharmaEdited By: Publish:Mon, 09 Jul 2018 03:52 PM (IST) Updated:Mon, 09 Jul 2018 03:54 PM (IST)
टी-20 सीरीज जीतने के बाद बोले हार्दिक, हमें सिर्फ दो चीज आती है पहली जीत और दूसरी...
टी-20 सीरीज जीतने के बाद बोले हार्दिक, हमें सिर्फ दो चीज आती है पहली जीत और दूसरी...

 नई दिल्ली, जेएनएन। अपने शानदार ऑलराउंड खेल की वजह से भारत को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में जीत दिलाने वाले हार्दिक पांड्या ने कहा कि हमारी टीम केवल दो चीज ही जानती है। पहली जीत और दूसरा सीखना। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा या तो हम जीतते हैं या सीखते है इसलिए खुद पर गर्व है। हार्दिक ने तीसरे टी-20 मैच में पहले गेंदबाजी करते हुए 38 रन देकर 4 विकेट लिए। वहीं बल्लेबाजी में भी कमाल दिखाते हुए उन्होंने केवल 14 गेंद पर 33 रन की तूफानी पारी खेली थी।

 इस मैच में हार्दिक ने एक अनोखा रिकॉर्ड भी अपने नाम किया है। किसी टी-20 इंटरनेशनल में 30 से ज्यादा रन और चार विकेट हासिल करने वाले पांड्या  भारत के पहले और दुनिया के सातवें खिलाड़ी हैं। ब्रिस्टल में खेले गए तीसरे टी-20 मैच में हार्दिक ने पहले ओवर में 22 रन पड़वा दिए थे लेकिन अगले तीन ओवर में केवल 16 रन देकर 4 विकेट लिए।  

This team knows only two things:
1️⃣ Win 🏆
2️⃣ Learn 👊

So proud 🇮🇳 #ENGvIND pic.twitter.com/XhPuVGrtbS

— hardik pandya (@hardikpandya7) July 9, 2018

 इनमें से तीन विकेट तो लगातार दो ओवर में हासिल किए। पिछले मैच के हीरो एलेक्स हेल्स को पांड्या ने 30 रन पर कैच करवाया। इसके बाद ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और फिर जॉनी बेयरस्टो को भी चलता किया। कप्तान इयॉन मॉर्गन भी हार्दिक का शिकार बनें

 हार्दिक ने गेंदबाजी में कमाल करने के बाद बल्लेबाजी में भी धमाल मचाया।  198 रन के बड़े स्कोर का पीछा करने उतरे भारत ने 151 रन पर तीसरा विकेट विराट कोहली के रूप में खोया। टीम मैनेजमेंट ने कोहली के आउट होने के बाद रैना और धोनी से पहले हार्दिक को भेजा। हार्दिक ने आते ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करनी शुरू कर दी। उन्होंने केवल 14 गेंद पर 33 रन बना दिए। इस छोटी और तूफानी पारी में उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के लगाए।

 क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी