तूफानी ऑलराउंडर का दावा, कहा- ऐसा लग रहा है किंग्स इलेवन पंजाब जीतेगी IPL खिताब

ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने कहा है कि मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि इस बार किंग्स इलेवन पंजाब की टीम खिताब जीतेगी।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 02:49 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 02:49 PM (IST)
तूफानी ऑलराउंडर का दावा, कहा- ऐसा लग रहा है किंग्स इलेवन पंजाब जीतेगी IPL खिताब
तूफानी ऑलराउंडर का दावा, कहा- ऐसा लग रहा है किंग्स इलेवन पंजाब जीतेगी IPL खिताब

नई दिल्ली, जेएनएन। संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक आयोजित हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में कई टीमें ऐसी हैं, जो पहली बार खिताब जीतने के इरादे से उतरेंगी। ऐसी ही एक टीम है किंग्स इलेवन पंजाब, जिसने अभी तक खिताब नहीं जीता है। इसी बीच टीम के तूफानी ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने कहा है कि उनको ऐसा महसूस हो रहा है कि इस साल किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आइपीएल खिताब जीतेगी।

ग्लेन मैक्सवेल ने एक लीडिंग क्रिकेट वेबसाइट से बात करते हुए कहा है, "मुझे निश्चित रूप से लगता है कि पूरी प्रतियोगिता सोचती है कि यह किंग्स इलेवन पंजाब का आइपीएल ट्रॉफी जीतने का समय है। यह हमारे लिए करीब और करीब आ रहा है, हम पिछले छह वर्षों से कड़ी मेहनत कर रहे हैं और मैं निश्चित रूप से उम्मीद कर रहा हूं कि इस साल मेरे अलावा और कुछ अन्य खिलाड़ी भी यही सोच रहे हैं कि हम इस साल आगे निकल सकते हैं।"

मैक्सवेल की इस आशावादी टिप्पणी का कारण ये भी है कि किंग्स इलेवन पंजाब ने यूएई में साल 2014 में अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने कहा है, "मुझे लगता है कि यह अच्छा समय है। किंग्स इलेवन के रंगों में वापस आने के अलावा निश्चित रूप से संयुक्त अरब अमीरात में लोगों के साथ जुड़ने और जमीन पर दौड़ने की कोशिश करूंगा। मैं केएल राहुल के साथ खेलने के लिए बेताब हूं, उनके खिलाफ खेलने की बजाय में उनकी टीम के साथ खेलूंगा। वह दमदार खिलाड़ी हैं।"

UAE में अव्वल है पंजाब की टीम

आपकी जानकारी के लिए बता दें, साल 2014 में हर टीम ने यूएई में 5-5 मैच खेले थे। उस दौरान किंग्स इलेवन पंजाब ही एकमात्र ऐसी टीम थी, जिसने अपने सारे मुकाबले जीते थे, जबकि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस एक भी मैच नहीं जीत पाई थी। खुद ग्लेन मैक्सवैल ने 5 मैचों में 300 से ज्यादा रन बनाए थे, जिसमें तीन अर्धशतक शामिल थे। यूएई तक मैक्सवेल आइपीएल 2014 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे, लेकिन रोबिन उथप्पा ने उनको पीछे छोड़ दिया था।

chat bot
आपका साथी