ENG vs AFG: 'पचा पाना मुश्किल है...' अफगान से मिली हार से इंग्लैंड टीम के उड़ गए होश, बटलर ने कही बड़ी बात

ENG vs AFG मैच के बाद बोलते हुए बटलर ने कहा कि उन्हें इन हारों से हमें सीख लेनी चाहिए और अपने प्रदर्शन पर विचार करने की जरूरत है। इंग्लैंड के खिलाफ जीत के साथ अफगानिस्तान ने वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। बता दें कि अफगानिस्तान ने गत चैंपियन इंग्लैंड को 69 रनों से हराया।

By Umesh KumarEdited By: Publish:Mon, 16 Oct 2023 07:00 AM (IST) Updated:Mon, 16 Oct 2023 07:00 AM (IST)
ENG vs AFG: 'पचा पाना मुश्किल है...' अफगान से मिली हार से इंग्लैंड टीम के उड़ गए होश, बटलर ने कही बड़ी बात
नवीन-उल-हक ने जोस बटलर को किया आउट। फोटो- एपी

HighLights

  • बटलर का कहना है कि इंग्लैंड को इन हारों का दुख झेलना चाहिए
  • अफगानिस्तान ने इंग्लैंड को 69 रनों से हराया
  • अफगानिस्तान ने वनडे विश्व कप इतिहास में अपनी दूसरी जीत दर्ज की

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान के खिलाफ हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर निराश दिखे। बटलर ने कहा कि उन्हें इन हार का दुख झेलना होगा। बता दें कि अफगानिस्तान ने गत चैंपियन इंग्लैंड को 69 रनों से हराया।

मैच के बाद बोलते हुए बटलर ने कहा कि उन्हें इन हारों से हमें सीख लेनी चाहिए और अपने प्रदर्शन पर विचार करने की जरूरत है। इंग्लैंड के खिलाफ जीत के साथ अफगानिस्तान ने वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में अपनी दूसरी जीत दर्ज की।

अफगानिस्तान ने बढ़िया प्रदर्शन किया

बटलर ने कहा, "यह काफी निराशाजनक है। टॉस जीतने के बाद हमने गेंदबाजी की और कुछ ज्यादा ही रन खर्च हो गए। इसका सारा श्रेय अफगानिस्तान को जाता है। उन्होंने हर क्षेत्र में हमसे बढ़िया प्रदर्शन किया।"

यह भी पढ़ें- ENG vs AFG: अफगानिस्तान और इंग्लैंड ने रिकॉर्ड बुक में मचाई उथल-पुथल, एक ही मैच में कर दिया यह कमाल

बटलर ने आगे कहा, "इस हार को पचा पाना पचाना कठिन है, लेकिन अफगानिस्तान को बधाई। हां, मुझे लगता है कि हमें इन पराजयों से दुःखी होना चाहिए। हमें इस पर जल्दी काबू पाने के बजाय इस पर विचार करने की जरूरत है।"

साउथ अफ्रीका से होगा मुकाबला

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि दूसरी पारी में ओस आएगी, जो नहीं हुआ। अफगानिस्तान के खिलाफ अपनी हार के बाद, इंग्लैंड अपना ध्यान दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाले मुकाबले पर लगाएगा। दोनों टीमें 21 अक्टूबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भिड़ेंगी।

यह भी पढे़ं- हाय दईया ये क्या हो गया! T20I के सारे रिकॉर्ड हुए ध्वस्त, अर्जेंटीना महिला टीम ने 20 ओवर में कूट दिए 427 रन

chat bot
आपका साथी