गौतम गंभीर को बनाया जाए DDCA अध्यक्ष, अधिकारी बोले- गर्त में है दिल्ली क्रिकेट

डीडीसीए के अधिकारी ने कहा है कि पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर को दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ का अध्यक्ष नियुक्त किया जाना चाहिए।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Mon, 30 Dec 2019 01:31 PM (IST) Updated:Mon, 30 Dec 2019 01:31 PM (IST)
गौतम गंभीर को बनाया जाए DDCA अध्यक्ष, अधिकारी बोले- गर्त में है दिल्ली क्रिकेट
गौतम गंभीर को बनाया जाए DDCA अध्यक्ष, अधिकारी बोले- गर्त में है दिल्ली क्रिकेट

नई दिल्ली, आइएएनएस। रविवार 29 सितंबर को दिल्ली एंड डिस्ट्रिक क्रिकट एसोसिएशन (DDCA) की वार्षिक आम सभा (AGM) हुई, जिसकी चर्चा कम है। इस बैठक में जो हंगामा हुआ, लात-घूंसे चले उसकी चर्चा जोरों पर है। ऐसे में ये कहना गलत होगा कि डीडीसीए में सबकुछ सामान्य है। हालांकि, डीडीसीए के अधिकारी चाहते कि इस क्रिकेट संघ में सब ठीक हो। इसी कारण से एक अधिकारी ने डीडीसीए के अध्यक्ष पद के लिए पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर को सही शख्स करार दिया है। 

दरअसल, वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा द्वारा डीडीसीए के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद से Delhi and District Cricket Association (DDCA) का ये अहम पद खाली है। एजीएम के बाद सामने आया है कि 13 जनवरी 2020 तक ये डीडीसीए का अध्यक्ष चुन लिया जाएगा। वहीं, इस पद पर विराजमान होने के लिए गौतम गंभीर से भी बात की जाएगी, जो ये पद संभाल सकते हैं और दिल्ली क्रिकेट संघ को आगे ले जा सकते हैं। 

गंभीर ने डीडीसीए के अधिकारियों के खिलाफ की आवाज बुलंद

IANS एजेंसी से बात करते हुए DDCA के अधिकारी ने कहा है कि पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर को डीडीसीए के अध्यक्ष पद के लिए अप्रोच किया गया है। पूर्व कप्तान और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी का अनुभव प्राप्त गौतम गंभीर DDCA को वापस से ट्रैक पर ला सकते हैं। खुद गौतम गंभीर ने रविवार को डीडीसीए एजीएम में हुई गुंडई के खिलाफ आवाज बुलंद की है इस मामले को बीसीसीआइ (अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह) तक पहुंचाया है। 

अधिकारी ने कहा है कि बीसीसीआइ के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली के साथ मिलकर उन्होंने जिस तरह कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को बतौर कप्तान ऊंचाईयों पर पहुंचाया था। उसी तरह वे दिल्ली क्रिकेट की भी दशा बदल सकते हैं। वे पहले भी दिल्ली क्रिकेट के लिए काफी कुछ कर चुके हैं। ऐसे में गौतम गंभीर इस पद के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार हैं, जो डीडीसीए को गर्त में से निकाल सकते हैं। 

chat bot
आपका साथी