IND vs AUS: मैच हारने के बाद बल्लेबाजों पर बरसे पैट कमिंस, कहा- भारतीय स्पिनरों से निपटने का ढूंढना होगा तरीका

पैट कमिंस ने कहा मैच में अच्छी गेंदबाजी हुई दो बेहतरीन खिलाड़ियों ने अपनी कला फ्रेश लेग्स का उपयोग किया। उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। यह कहते हुए कि मुझे नहीं लगता कि अगले कुछ मैचों में बहुत कुछ बदलने वाला है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 11 Feb 2023 09:25 PM (IST) Updated:Sat, 11 Feb 2023 09:25 PM (IST)
IND vs AUS: मैच हारने के बाद बल्लेबाजों पर बरसे पैट कमिंस, कहा- भारतीय स्पिनरों से निपटने का ढूंढना होगा तरीका
पैट कमिंस ने भारतीय गेंदबाजों की तारीफ। फोटो- क्रिकबज

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। नागपुर में तीन दिनों के भीतर भारत को एक पारी और 132 रन से विशाल जीत मिली। इस जीत से भारत विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचने के और करीब आ गया है। ऑस्ट्रेलिया की हार पर कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को बाकी तीन टेस्ट मैचों में आर अश्विन और रवींद्र जडेजा का मुकाबला करने के लिए तरीके खोजने होंगे।

पैट कमिंस ने कहा, "मैच में अच्छी गेंदबाजी हुई, दो बेहतरीन खिलाड़ियों ने अपनी कला, फ्रेश लेग्स का उपयोग किया। उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। यह कहते हुए कि मुझे नहीं लगता कि अगले कुछ मैचों में बहुत कुछ बदलने वाला है। हम यही करने जा रहे हैं।"

भारतीय गेंदबाजों ने की बेहतरीन गेंदबाजी

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने कहा, "भारतीय गेंदबाजों से निपटने के लिए हमें बेहतर तरीके खोजने होंगे। आपने देखा कि स्मिथ और एलेक्स कैरी ने कई बार गेंदबाजों पर दबाव डाला। मुझे लगता है कि इसमें थोड़ी बहादुरी की जरूरत होती है, यह कहना आसान है, करना आसान है।"

भारत ने हासिल की तीसरी सबसे बड़ी जीत

मैच के बाद कमिंस ने कहा, "इस सप्ताह यही बातचीत होगी। यदि हमें समान परिस्थितियां, समान गेंदबाज मिलते हैं, तो हम क्या अलग करने जा रहे हैं? मुझे लगता है कि कई बार शायद अधिक सक्रिय हो जाते हैं।" दूसरी पारी में 91 पर ऑल-आउट हुई ऑस्ट्रेलिया का भारत में सबसे कम दूसरी पारी का स्कोर था। वहीं, भारत की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यह तीसरी सबसे बड़ी पारी की जीत भी थी।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: केएल राहुल पर भड़के पूर्व गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद, कहा- इनसे बेहतर सरफराज और शुभमन गिल

यह भी पढ़ें- WTC Points Table: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के करीब पहुंचा भारत, नागपुर टेस्ट जीतने पर हुआ फायदा

chat bot
आपका साथी