स्पिनर अक्षर पटेल ने बताया भारतीय ड्रेसिंग रूम में है कैसा माहौल

अक्षर पटेल पूर्व कप्तान धौनी से खूब प्रभावित हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 09 Sep 2017 07:25 PM (IST) Updated:Sun, 10 Sep 2017 08:55 AM (IST)
स्पिनर अक्षर पटेल ने बताया भारतीय ड्रेसिंग रूम में है कैसा माहौल
स्पिनर अक्षर पटेल ने बताया भारतीय ड्रेसिंग रूम में है कैसा माहौल

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के युवा स्पिनर अक्षर पटेल भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान धौनी से काफी प्रभावित हैं। अक्षर ने बताया कि वो बेहद शांत हैं साथ ही वो युवा क्रिकेटरों को लगातार प्रेरित करते रहते हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि ड्रेसिंग रूम में सीनियर और जूनियर खिलाड़ियों का आपसी तालमेल गजब का है।

अक्षर पटेल ने कहा कि  माही भाई और टीम के सभी सीनियर खिलाड़ी युवा खिलाड़ियों को हमेशा प्रेरित करते रहते हैं। वे हमारी काफी मदद करते हैं। उन्होंने बताया कि टीम में वापसी करके हमेशा अच्छा लगता है और मैं खुश हूं कि 8 महीने बाद वनडे टीम में मैंने वापसी की है। मुझे काफी अच्छा लग रहा है। मैं अपने प्रदर्शन के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मैं केवल अपने खेल पर ध्यान दे रहा हूं। मुझे काफी खुशी हो रही है कि श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में मैं दूसरा सबसे ज्यादा विकेट लेने वाला गेंदबाज रहा। जब आप सीरीज का हर मैच जीतते हैं तो काफी अच्छा लगता है। हम सभी काफी खुश हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज में अक्षर पटेल ने 25.66 की औसत से 6 विकेट झटके। केवल जसप्रीत बुमराह और श्रीलंकाई स्पिनर अकीला धनंजय ने ही अक्षर पटेल से ज्यादा विकेट लिए। बुमराह ने 3.85 की इकॉनामी रेट से गेंदबाजी की। अब भारत को ऑस्ट्रेलिया से पांच वनडे मैच और 3 टी-20 मैच खेलने हैं। इसके लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत पहुंच भी चुकी है। पहला मैच 17 सितंबर को चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी