कंगारू टीम के कोच जस्टिन लेंगर ने कहा कि ये खिलाड़ी है हमारी टीम का 'विराट कोहली'

लैंगर ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी की तुलना भारतीय कप्तान विराट कोहली से की।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Mon, 24 Dec 2018 09:33 PM (IST) Updated:Tue, 25 Dec 2018 10:46 AM (IST)
कंगारू टीम के कोच जस्टिन लेंगर ने कहा कि ये खिलाड़ी है हमारी टीम का 'विराट कोहली'
कंगारू टीम के कोच जस्टिन लेंगर ने कहा कि ये खिलाड़ी है हमारी टीम का 'विराट कोहली'

 नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लेंगर ने गेंद से छेड़छाड़ विवाद में एक वर्ष का बैन झेल रहे टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को अपने देश का विराट कोहली करार दिया। स्मिथ इस वर्ष मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान बॉल से छेड़छाड़ करने के दोषी पाए गए थे। इसके बाद उन्हें उनके साथी खिलाड़ी वार्नर और बेनक्रॉफ्ट के साथ बैन की सजा दी गई थी। खबरों की मानें तो स्मिथ अब अगले वर्ष पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली क्रिकेट सीरीज के जरिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। 

जस्टिन लेंगर ने उनकी वापसी को लेकर कहा कि ये वक्त उनके लिए काफी मुश्किलों से भरा रहा है। हम चाहते हैं कि वो टीम में शानदार तरीके से वापसी करें। सच तो ये है कि वो ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के विराट कोहली हैं। वे दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं और टीम की कप्तानी भी कर चुके हैं साथ ही वो काफी अच्छे व्यक्ति भी हैं। मुझे पता है कि वो फिर से ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलने को तैयार हैं और इससे मुझे बहुत खुशी हो रही है। स्मिथ और वार्नर पर लगा बैन अगले वर्ष मार्च में ही खत्म होगा जबकि बेनक्रॉफ्ट पर लगा बैन 29 दिसंबर को खत्म हो रहा है। 

स्मिथ और वार्नर का बैन खत्म होने के बाद उन्हें टीम का हिस्सा बनाया जा सकेगा क्योंकि ये दोनों खिलाड़ी अगले विश्व कप के लिए टीम की योजना का अहम हिस्सा होंगे। वहीं इन दोनों की गैरमौजूदगी में टीम का प्रदर्शन इस वर्ष मार्च के बाद अच्छा नहीं रहा था। पेन की कप्तानी में कंगारू टीम जीत की लय पाने को बेताब है। हालांकि भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया को दूसरे टेस्ट मैच में जीत मिली थी। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी