Ind vs Aus: टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने पांड्या और धवन के साथ की ट्रेनिंग, उसके बाद किया पोस्ट

दौरे के लिए टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है और ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। टीम इंडिया के मुख्य कोच शास्त्री ने भारतीय टीम के मैदान पर वापसी से काफी खुश हैं। उन्होंने टीम के ट्रेनिंग सेशल के बाद राहत महसूस की और सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Wed, 18 Nov 2020 12:01 PM (IST) Updated:Wed, 18 Nov 2020 12:02 PM (IST)
Ind vs Aus: टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने पांड्या और धवन के साथ की ट्रेनिंग, उसके बाद किया पोस्ट
भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने से पहले से ही सीरीज को लेकर काफी बाते की जा रही थी। दौरे के लिए टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है और ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भारतीय टीम के मैदान पर वापसी से काफी खुश हैं। उन्होंने टीम के ट्रेनिंग सेशल के बाद राहत महसूस की और सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की।

बुधवार को कोच ने कुछ तस्वीरों को ट्वीट किया और दोबारा से मैदान पर लौटने पर खुशी जाहिर की। भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, ओपनर शिखर धवन और गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के साथ कोच शास्त्री ने ट्रेनिंग सेशन में काम किया। इन तीनों ही खिलाड़ी के साथ उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, वापस से काम की शुरुआत करने से काफी अच्छा लग रहा है।

Great to get back to business - with @hardikpandya7 @SDhawan25 @imShard #TeamIndia #AUSvIND 🇮🇳🙏🏻 pic.twitter.com/yaaFwYOw3d

— Ravi Shastri (@RaviShastriOfc) November 18, 2020

भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट मैचों की सीरीज में खेलना है। 27 नवंबर को वनडे सीरीज के साथ ही भारत के दौरे का आगाज होगा। 29 नवंबर को दूसरा जबकि 2 दिसंबर को आखिरी वनडे खेला जाना है। टी20 मुकाबले 4, 6 और 8 दिसंबर को खेले जाएंगे। टेस्ट सीरीज की शुरुआत 17 दिसंबर को होगी।

Ind vs Aus: पूर्व कोच ने बताया, विराट कोहली के नहीं होने पर ऑस्ट्रेलिया टीम कैसे उठाएगी फायदा

भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने 10 नवंबर को इंडियन प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला होने के एक दिन बाद ही दुबई से ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए उड़ान भरी थी। 12 तारीख को टीम इंडिया सिडनी पहुंची थी और यही पर क्वारंटाइन का वक्त बिता रही है। कोरोना टेस्ट में नेगेटिव पाए जाने के बाद खिलाड़ियों ने आउटडोर ट्रेनिंग शुरू की है।

chat bot
आपका साथी