दिल्ली कैपिटल्स के कोच ने किया खुलासा, बताया अजिंक्य रहाणे को क्यों नहीं मिल रहा मौका

दिल्ली कैपिटल्स के असिस्टेंट कोच मोहम्मद कैफ ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि अजिंक्य रहाणे को अभी मौका क्यों नहीं मिल रहा है। कैफ ने बताया है कि टीम प्रबंधन अभी अन्य खिलाड़ियों को मौके देना चाह रहा है। रहाणे को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 03:54 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 03:54 PM (IST)
दिल्ली कैपिटल्स के कोच ने किया खुलासा, बताया अजिंक्य रहाणे को क्यों नहीं मिल रहा मौका
दिल्ली कैपिटल्स को अजिंक्य रहाणे ने ट्रेड में राजस्थान से लिया था।

दुबई, एएनआइ। दिल्ली कैपिटल के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने गुरुवार को कहा कि टीम प्रबंधन लाइनअप से छेड़छाड़ करने से पहले सभी चयनित खिलाड़ियों को कुछ मौके देना चाहता है। कैफ का ये बयान चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 25 सितंबर को होने वाले दिल्ली कैपिटल्स के दूसरे मुकाबले से पहले आया है, जिसमें कहा जा रहा है कि टीम को अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को मौका देना चाहिए। दिल्ली ने पहले मैच में पृथ्वी शॉ और शिखर धवन से ओपनिंग कराई थी, लेकिन फ्लॉप रहे थे। टीम के पास अजिंक्य रहाणे भी हैं। अब देखना है कि उनको मौका कब दिया जाता है।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीडिया से बात करते हुए मोहम्मद कैफ ने कहा, "पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने पिछले साल हमारे लिए अच्छा क्रिकेट खेला था, हम सभी जानते हैं कि धवन क्या कर सकते हैं और शॉ एक बहुत ही होनहार खिलाड़ी हैं। पहला मुकाबला हम खेल चुके हैं, हम शर्तों को जानते हैं, भले ही हमने वह अच्छा नहीं खेला हो, लेकिन मुझे ऐसा होता दिख रहा है आने वाले मैचों में ये दोनों अच्छा करेंगे। अंजिक्य रहाणे एक शानदार खिलाड़ी हैं, लेकिन अगर हमने एक टीम चुनी है तो हम खिलाड़ियों को कुछ मैच देना चाहेंगे, और फिर हम इसे वहां से देखेंगे।"

स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान अपना कंधा चोटिल कर लिया था और वह अपना पहला ओवर फेंकने के बाद मैदान से बाहर चले गए थे। कैफ ने कहा कि चेन्नई के खिलाफ मैच के लिए अश्विन की उपलब्धता बाद में तय की जाएगी। कैफ ने कहा है, "इस टीम में प्लस पॉइंट यह है कि हमारे पास एक रिप्लेसमेंट तैयार है, अश्विन आज अभ्यास के लिए जा रहे हैं, हमने उनकी उपलब्धता पर फैसला नहीं किया है यदि वह कल खेलने के लिए फिट नहीं हैं, तो अमित मिश्रा टीम में हैं। हम अश्विन और ईशांत शर्मा दोनों की निगरानी कर रहे हैं।"

chat bot
आपका साथी