स्मिथ ने विराट पर किया वार, रहाणे को बेहतर कप्तान बताया

स्मिथ ने रहाणे को विराट से ज्यादा कूल कप्तान करार दिया।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Fri, 24 Mar 2017 04:59 PM (IST) Updated:Sat, 25 Mar 2017 09:17 AM (IST)
स्मिथ ने विराट पर किया वार, रहाणे को बेहतर कप्तान बताया
स्मिथ ने विराट पर किया वार, रहाणे को बेहतर कप्तान बताया

 धर्मशाला। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान ने कहा कि अगर धर्मशाला टेस्ट में विराट टीम की कप्तानी नहीं करते हैं तो उनकी गैरमौजूदगी में टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे अच्छी कप्तानी करेंगे। स्मिथ ने विराट की तुलना में रहाणे को बेहतर कप्तान करार दिया। 

स्मिथ ने कहा कि रांची टेस्ट में विराट की गैरमौजूदगी में रहाणे ने अच्छी कप्तानी की थी ऐसे में मुझे पूरा विश्वास है कि धर्मशाला टेस्ट में वो अपनी टीम की अगुआई अच्छे तरीके से करेंगे। स्मिथ ने कहा कि रहाणे फील्ड पर ज्यादा कूल हैं और वो खेल की काफी अच्छे से समझते हैं। अगर विराट अगले टेस्ट में नहीं खेले तो भारतीय टीम सुरक्षित हाथों में रहेगी। 

स्मिथ ने विराट की जगह पर टीम में कवर के तौर पर बुलाए गए बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के बारे में कहा कि वो काफी आक्रामक बल्लेबाज हैं और पहली ही गेंद पर छक्का लगाने की कोशिश करते हैं। अभ्यास मैच में उन्होंने हमारे खिलाफ काफी अच्छी बल्लेबाजी की थी और वो भविष्य में अच्छे खिलाड़ी साबित होंगे। 

स्मिथ ने कहा कि मैं सीरीज में मौजूता रिजल्ट की परवाह नहीं कर रहा। धर्मशाला टेस्ट के लिए शानदार विकेट है और मेरी टीम यहां खेलने को लेकर काफी उत्साह में है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी