अफगानिस्तान के कप्तान का दावा, कहा अगर ऐसा हुआ होता तो हम फाइनल में होते!

एशिया कप के शेयडूल पर अफगान ने कहा कि हां शायद हमारे साथ थोड़ी बेवफाई हुई है लेकिन ये हमारे हाथ की बात नहीं है

By Lakshya SharmaEdited By: Publish:Wed, 26 Sep 2018 06:25 PM (IST) Updated:Wed, 26 Sep 2018 06:25 PM (IST)
अफगानिस्तान के कप्तान का दावा, कहा अगर ऐसा हुआ होता तो हम फाइनल में होते!
अफगानिस्तान के कप्तान का दावा, कहा अगर ऐसा हुआ होता तो हम फाइनल में होते!

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारत के खिलाफ मैच टाइ करवाने के बाद अफगानिस्तान के कप्तान अली असगर ने कहा कि अगर उनकी टीम दुबई में मैच खेलती तो हम टूर्नामेंट के फाइनल में होते। अफगान ने कहा कि अबूधाबी की जगह हमारे मैच दुबई में होते तो नतीजा कुछ और ही होते।

अफगान ने कहा कि भारत के खिलाफ मैच टाइ करवाने लगभग जीत के बराबर है। आपने देखा होगा कि भारत ने अपने पिछले दोनों मैच आसानी से जीते थे लेकिन हमने उनके लेकिन काफी परेशानी खड़ी की। इस तरह के मुकाबले फैंस के लिए काफी अच्छे होते हैं। 

अफगानिस्तान ने भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ मैच काफी करीबी अंतर से गंवाए थे। इसके अलावा इस टीम ने लीग मैचों में श्रीलंका और बांग्लादेश को हराकर दिखा दिया कि इंटरनेशनल क्रिकेट में उनका भविष्य काफी सुनहरा है। भारत के खिलाफ मैच के बाद अफगान ने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद थी कि हम फाइनल में खेलेंगे। अगर हम दुबई में मैच खेलते तो स्थिति हमारी काफी अनुकूल होती। वैसे भी हमने वहां बहुत क्रिकेट खेली है लेकिन बदकिस्मती से हमारे सभी मैच अबूधाबी में थे।

एशिया कप के शेयडूल पर अफगान ने कहा कि हां शायद हमारे साथ थोड़ी बेवफाई हुई है लेकिन ये हमारे हाथ की बात नहीं है। इसके अलावा उन्होंने भारत के खिलाफ तूफानी शतक लगाने वाले शहजाद की भी तारीफ की, उन्होंने कहा कि उसकी बल्लेबाजी में लगातार सुधार हो रहा है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी