आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी, इसी साल भारतीय टीम में शामिल हो जाएगा ये खिलाड़ी

IPL 2020 में शानदार प्रदर्शन कर रहे मुंबई इंडियंस के एक खिलाड़ी को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि इस खिलाड़ी को इसी साल भारतीय टीम में चुना जा सकता है। ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि सूर्यकुमार यादव हैं।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Fri, 16 Oct 2020 04:04 PM (IST) Updated:Fri, 16 Oct 2020 04:04 PM (IST)
आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी, इसी साल भारतीय टीम में शामिल हो जाएगा ये खिलाड़ी
सूर्यकुमार यादव IPL 2020 में अच्छी लय में हैं (फोटो एएनआइ/IPL)

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने एक बड़ा दावा किया है। चोपड़ा ने एक ऐसे बल्लेबाज का नाम लिया है जो इसी साल भारतीय टीम में जगह बना सकता है। जी हां, मशहूर टीवी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का कहना है कि मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव 2020 के अंत से पहले भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बन जाएंगे। सूर्यकुमार यादव को क्यों भारतीय टीम में जगह मिलेगी, इसके पीछे का कारण भी उन्होंने बताया है।

सूर्यकुमार इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) 2020 में शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं और उन्होंने अब तक 7 मैचों में 38.83 की औसत से 233 रन बनाए हैं। यादव ने 155.33 के स्ट्राइक रेट से ये रन बनाए हैं। आकाश चोपड़ा ने अपने एक वीडियो में कहा है, "मुझे लगता है कि सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच में गेम-चेंजर थे। वह शानदार तरीके से बल्लेबाजी कर रहे हैं, चाहे आप उनके शॉट्स को देखें या उनके फ्लिक्स को या उनके कट शॉट्स को।"

चोपड़ा ने आगे कहा, "दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में कगिसो रबादा को जिस तरीके से सूर्यकुमार यादव ने छक्का लगाया तो मैंने कहा कि इस खिलाड़ी को भारत के लिए खेलना चाहिए। मैं कह रहा हूं कि 2020 के अंत से पहले वह भारतीय टीम का हिस्सा होंगे और मुझे लगता है कि वह भारतीय टीम के लिए भी मैच खेलेंगे। यह एक आवाज है जो इस खिलाड़ी के लिए मेरे दिल से आ रही है और उम्मीद है कि ऐसा ही हो।"

दाएं हाथ के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की बात करें तो वे हमेशा से आइपीएल में अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं। यहां तक कि घरेलू क्रिकेट में भी वे दमदार प्रदर्शन कर चुके हैं, लेकिन अभी तक उनको एक भी बार भारतीय टीम में नहीं चुना गया है। मध्य क्रम में बल्लेबाजी करने वाले सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम के लिए एक उपयोगी बल्लेबाज साबित हो सकते हैं। इसकी झलकियां फैंस दर्जनों बार आइपीएल में देख चुके हैं।

chat bot
आपका साथी