ट्रैक्टर से गिरकर महिला की मौत

शुक्रवार सुबह ट्रैक्टर से गिरकर एक महिला की मौत होने का मामला सामने आया है। इस हादसे में महिला के शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल लाया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार धरमपुरा निवासी सुमित्रा [32 वर्ष] पुञी पुनीराम सारथी मजदूरी का काम करती थी। महिला रोजाना की भांति

By Rajesh NiranjanEdited By: Publish:Fri, 14 Nov 2014 11:57 PM (IST) Updated:Sat, 15 Nov 2014 12:07 AM (IST)
ट्रैक्टर से गिरकर महिला की मौत

रायगढ़ (निप्र)। शुक्रवार सुबह ट्रैक्टर से गिरकर एक महिला की मौत होने का मामला सामने आया है। इस हादसे में महिला के शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार धरमपुरा निवासी सुमित्रा [32 वर्ष] पुञी पुनीराम सारथी मजदूरी का काम करती थी। महिला रोजाना की भांति ट्रैक्टर में रेत ढोने शुक्रवार सुबह जा रही थी। इस दौरान ट्रैक्टर चालक चंद्रमणी द्वारा तेज व लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए ट्रैक्टर को गढ्ढे में ले गया। जिससे ट्रैक्टर इंजन व ट्रॉली के बीच लोहे के एंगल में खड़ी सुमित्रा एकाएक नीचे गिर गई। जिससे पहिए की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आनन-फानन में वहां उपस्थित लोगों ने शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां मामले की सूचना के बाद मौके पर परिजन के पहुंचने के बाद शव का पीएम किया गया। पुलिस इस मामले में फरार चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

जानकारी देने में कर रहे आनकानी

ट्रैक्टर से गिरकर महिला की मौत होने के बाद शव को लेकर अस्पताल पहुंचे। ट्रैक्टर मालिक सहित अन्य लोगों ने हादसे के संबंध में खुलकर जानकारी नहीं दे रहे थे। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दिया गया। उसके बाद भी दुर्घटनाकारी ट्रैक्टर कबीर चौक निवासी किसी दत्ता की बताई जा रही है।

ढाबा की आड़ में शराब का कारोबार

रायगढ़ (निप्र)। जूटमिल पुलिस ने ढाबे की आड़ में शराब कारोबार करने वाले संचालक को 20 पाव देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं उसके खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। गुरुवार रात जूटमिल पुलिस को सूचना मिली पारसमणी ढाबे में शराब का अवैध कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। जिसके बाद पुलिस टीम रात में ढाबे में दबिश देकर जांच की। इस दौरान पुलिस को ढाबा में 20 पाव देसी शराब मिली। पुलिस ने ढाबा संचालक देवेन्द्र कुमार 44 वर्ष पिता इंद्रदेव को गिरफ्तार कर चौकी लाया गया। वहीं 20 पाव देसी शराब को जब्त कर लिया गया।जब्त शराब की कीमत 8 सौ रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।

कच्ची शराब के साथ पकड़ा

रायगढ़ (निप्र)। आबकारी पुलिस ने अवैध रूप से कच्ची शराब की ब्रिकी करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से 8लीटर कच्ची शराब बरामद किया है। जिसकी कीमत करीब दो हजार बताई जा रही है। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है। आबकारी पुलिस को झारमुड़ा गांव में अवैध रूप से कच्ची शराब की ब्रिकी करने की शिकायत आए दिन मिल रही थी। जिस पर गुरुवार रात गांव में दबिश दी गई। इस दौरान गांव के लाला राम पिता पुनाऊ के पास 8 लीटर कच्ची शराब जब्त किया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।

युवक घायल

रायगढ़ (निप्र)। छातामुडा बाइपास के पास दस चक्का वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवकों को गंभीर हालत में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सीतामणी कोरबा निवासी निलज सिदार किसी काम के सिलसिले में गुरुवार देर शाम छातामुडा बाइपास की ओर गया था। उसी दौरान दस चक्का वाहन क्रमांक ओआर 04 एन 0023 के चालक द्वारा तेज व लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए बाइक सवार को ठोकर मार दी। जिससे बाइक चालक निलज गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं मौके का फायदा उठाकर चालक फरार हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने फरार चालक के खिलाफ धारा 279, 337 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी